अब टीवी एक्टर सुशील गौड़ा ने की आत्महत्या, टीवी इंडस्ट्री को लगा एक और बड़ा धक्का !

पिछले दिनों मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक अब तक यही कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है। हालांकि अभी तक इस केस की जांच चल रही है। वहीं अब खबर है कि टीवी एक्टर सुशील गौड़ा ने कर्नाटक के मंदया में आत्महत्या कर ली है। सुशील पिछले कुछ वक्त से अपने होम टाउन में ही रह रहे थे जहां उन्होंने खुदकुशी कर ली है।

ऐसे में अब उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री को एक बड़ा शौक लगा है। सुशील की मौत का कारण अभी सामने नहीं आया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुशील गौड़ा की मौत से भी इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा है। पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की भी मौत हुई थी जिसे रिपोर्ट्स के मुताबिक में आत्महत्या कहा जा रहा है। बता दे कि सुशील खुद को कन्नड़ सिनेमा में स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे। वे एक फिटनेस ट्रेनर के तौर पर भी काम किया करते थे।

सुशील की मौत पर दुख जताते हुए दुनिया विजय नहीं फेसबुक पर लिखा है कि जब मैंने पहली बार उसे देखा था तो मुझे वह हीरो की तरह लगा था। फिल्म रिलीज होने से पहले ही वो हमें छोड़ कर चला गया। सुसाइड करना किसी समस्या का हल नहीं है। मुझे लगता है कि इस साल मौत का सिलसिला नहीं रुकेगा। केवल कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो रहा है। लोगों की नौकरियां जा रही हैं। इस मुश्किल घड़ी से निकलने के लिए इस वक्त मजबूत होकर रहने की जरूरत है।

Related Articles

Back to top button