18 महीने पहले मारे पिता से बात करता था विदेशी नागरिक, महीनो तक शव को रखा फ्रीज में

दिल को दहलाने वाली घटना लैंडग्राफ शहर से आ रही है। लैंडग्राफ शहर के एक 82 वर्षीय डच व्यक्ति ने अपने मृत पिता के शरीर को 18 महीने राम फ्रीज में रखा, ताकि वह उससे समय समय पर देख सके और बात कर सके। परिवार के एक डॉक्टर द्वारा 101 वर्षीय पिता के स्वास्थ्य की चिंता व्यक्त करने के बाद पुलिस ने शव की खोज की।

उनके बेटे ने पुलिस को बताया, “मैं अपने पिता को खोना नहीं चाहता था। अन्यथा मुझे उनकी कमी खलेगी,” 1 लिम्बर्ग का हवाला देने वाले आउटलेट के अनुसार। पुलिस ने कहा कि वे इस घटना की जांच कर रहे हैं और फिलहाल किसी भी साजिश की आशंका नहीं है।

लैंडग्राफ पुलिस ने एक बयान में कहा, “हम फिलहाल इस व्यक्ति की मौत की जांच कर रहे हैं।
इस बीच, 82 वर्षीय व्यक्ति को परिवार के घर की सफाई के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया है, जो अव्यवस्था में पाया गया था। अधिकारी तब निर्धारित करेंगे कि क्या वह स्वतंत्र रूप से रहना जारी रख सकता है।

आउटलेट ने एक पड़ोसी का हवाला देते हुए कहा कि उनके 101 वर्षीय पिता को ट्यूमर का पता चला था और वे इसके इलाज के लिए नियमित रूप से अस्पताल जाते थे। हालाँकि, इसी तरह की एक घटना 2015 में भी हुई थी। डच अधिकारियों ने पाया कि एक व्यक्ति ने अपनी मृत माँ के शरीर को लगभग दो वर्षों तक छिपा कर रखा था, जबकि उसकी पेंशन और सामाजिक सहायता भुगतान प्राप्त करना जारी रखा था। अंततः उसे पकड़ लिया गया और उसे 40,000 यूरो चुकाने पड़े।

Related Articles

Back to top button