फिरोजाबाद के बीजेपी विधायक ने क्वारांटीन सेंटर पर उठाए सवाल, जिलाधिकारी को लिखा पत्र

समूचा देश इस समय महामारी के दौर से गुजर रहा है केंद्र और राज्य सरकारे नागरिको के देखरेख में लगे हुए है इस बीच नगर बीजेपी विधायक ने एक पत्र डीएम को लिखा है जिसमे व्यवस्था और सरकारी मनसा दोनों पर सवाल खड़े होते दिख रहे है।

आगरा के बीजेपी मेयर के बाद अब फ़िरोज़ाबाद बीजेपी विधायक का एक लेटर सभी के लिए चर्चा का विषय बन चुका है जिसमे विधायक मनीष असीजा ने जिलाधिकारी को कहा है कि क्वारनटाइन सेंटर में लोगो को भोजन पानी समय पर नही मिल रहा नास्ते में आधा लीटर पानी मिलता है। वही आइसोलेट हुए मरीजो को भी जिला अस्पताल में भोजन समय पर नही मिल पा रहा है। लोगो की शिकायत उन तक पहुँच रही है। जबकि शासन से 350 रुपए प्रति व्यक्ति मन्यू तय है। जिसमे नास्ता भोजन और 2.5 लीटर पानी दिया जा रहा है, लेकिन मरीज और क़वारन्टीन में रहने वाले कुछ और ही हकीकत बता रहे है आप इसकी जांच कर लापरवाही पर कार्यवाही करें।

हालांकि अब विधायक जी यू टर्न लेते दिख रहे है और कह रहे है कुछ तंत्र में गड़बड़ी होती है तो उसे ठीक किया जाता है मोदी जी योगी जी उनकी सरकार के काम मे कोई दोष नही बड़े व्यापक पैमाने पर सरकार काम कर रही है।

वही डीएम चन्द्र विजय सिंह का इन आरोपो पर कहना है विधायक जी ने शिकायत की थी हमने उस पर ठेकेदार से पूछा तो उसने लेट होने का कारण बताया हालांकि उक्त ठेकेदार को भविष्य में गड़बड़ी न करने की हिदायत दे दी गई है। वही डीएम साहब ने कहा अगर विधायक जी को कुछ गलत लगता है तो वो पत्र द्वारा वो अवगत करवाते रहते है।

इस मामले में साफ तौर पर देखने को मिलता है कि एक सत्ता पक्ष विधायक भी अधिकारियों के कार्यशैली से सन्तुष्ट नही है तो आम जनता या वो लोग जो प्रशासन पर ही निर्भर है वो कैसे संतुष्ट होंगे।

रिपोर्ट, अतुल कुमार, फिरोजाबाद

Related Articles

Back to top button