बांदा : संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के गड्ढे में मिली युवती की लाश, पुलिस ने डॉग स्क्वाड के साथ जांच में जुटी

  • पुलिस पहुंची डॉग स्कॉट के साथ घटनास्थल,और जुटी जांच पर
  • गांव में फैली सनसनी,घटना की जानकारी देने से लोग कतराते रहे

उत्तर प्रदेश के बांदा मे एक नाबालिग युवती की लाश, गांव के ही गड्ढे में क्षत-विक्षत अवस्था में पाई गई है।जहां घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने डॉग स्क्वाड टीम के साथ पहुंचकर जांच प्रारंभ की है। वही लोग घटना के संबंध में कुछ भी दबी जबान से बोलने के लिए भी तैयार नहीं है। हालांकि घटना की वास्तविकता के कारणों पर घटनास्थल में अपर पुलिस अधीक्षक ने पहुंचकर बताया है। कि जांच उपरांत ही कुछ हत्या के विषय में जानकारी पता चल पाएगी,अभी पुलिस जांच पर जुटी है लेकिन कयासों के भंवर में घटना की वास्तविकता कुछ और ही बयां कर रही है।

बांदा के गिरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत खुरहंड गांव से एक वीभत्स चौका देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिक लड़की की लाश गांव के ही एक गड्ढे पर क्षत-विक्षत अवस्था में पाई गई है। कयासों का बाजार गर्म है और स्थानीय लोग भी कुछ दबी जबान से बोलने के लिए तैयार नहीं है। लेकिन मृतिका के परिवार में मां और बेटी के अलावा घर में कोई नहीं था और घर पर कुछ बाहरी लोगों का भी आना जाना था जिस पर घटना की वास्तविकता का आवरण करना पूर्व जांच उपरांत कुछ भी कहना गलत होगा। लेकिन यह स्पष्ट है कि नाबालिग युवती की हत्या कर शव को गड्ढे में फेंका गया है।

ग्राम पंचायत अध्यक्ष *प्रधान* ने घटना की जानकारी देते हुए दबी जुबान पर बताया है कि घरेलू विवाद को लेकर के इस घटना को अंजाम दिया जा सकता है क्योंकि इनके घर कई बाहरी लोगों का आना जाना रहता था। साथ में ग्राम प्रधान ने यह भी बताया कि इनके घर में बच्चे – मां के अलावा और कोई नहीं था पिता बाहर रह के मजदूरी करता है जिससे यह मामला गंभीर प्रबत्ती की ओर इशारा करते हुए चरित्र हींनता की ओर जाता है। जिस पर इस घटना को अंजाम दिया गया होगा।

वहीं घटनास्थल से घटनाक्रम पर कुछ भी बताने से अपर पुलिस अधीक्षक एल बी के पाल ने परहेज करते हुए बताया है कि हमारी स्क्वाट डॉग टीम के साथ में थाने की पुलिस घटना की प्रत्येक कड़ी पर जांच कर रही है। जांच के उपरांत ही इस घटना विषय पर कुछ कहा जा सकता है अभी जांच चल रही है।

Related Articles

Back to top button