मुजफ्फरनगर में लॉक डाउन तोड़ने से मना करने पर दो पक्षों में जमकर हुई पत्थरबाजी, 6 लोग घायल

मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली थाना क्षेत्र के मोहल्ला नई बस्ती में दो पक्षों के बीच कहासुनी के बाद खुनी विवाद हो गया, जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर आधे घंटे तक पत्थरबाजी हुई और उसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

बता दें कि एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों को लॉकडाउन का उल्लंघन करने के दौरान समझाया गया था। जिसको लेकर दबंग दूसरे पक्ष ने कहासुनी के बाद धारदार हथियारों से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। दोनों पक्षों के बीच जमकर मोहल्ले में लाठी-डंडे चले और उसके बाद छतो से एक दूसरे पर पथराव किया। वही दबंग युवक ने छत पर चढ़कर दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ तीन फायरिंग कर दी। दोनों पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत किया और मौके से 8 लोगों को लॉकडाउन का उल्लंघन और विवाद में गिरफ्तार किया।

नई बस्ती मोहल्ले में दोनों पड़ोसी पक्षों में हुए खूनी विवाद के बाद तनाव की स्थिति बनी हुई है जहां पुलिस तैनात है, सीओ खतौली आशीष प्रताप का कहना है पुलिस की और से दोनों पक्षों के विरोध लॉक डाउन के उल्लंघन का और अन्य धाराओं में मुकदमा लिख लिया गया है, दोनों पक्षों पर भी एफआईआर एक दूसरे के प्रति कराएंगे उसकी एफआईआर लिखकर संबंधित को जेल भेज दिया जाएगा, अभी इसमें गिरफ्तारी को लेकर डिटेन किया जा रहा है लोगों से पूछताछ जारी है और यह भी कोशिश की जा रही है, इलीगल वेपन है तो तो इलीगल वेपन तो 3 बटे 25 आर्म्स एक्ट में मुकदमा लिख कर उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button