चित्रकूट कमिश्नर आवास पर तैनात कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, कमिश्नर समेत पूरा स्टाफ क्वारंटीन

 

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर गौरव दयाल के फॉलोवर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ऐसे में कमिश्नर गौरव दयाल की पूरी फैमिली और स्टाफ गार्ड का भी सैंपल लिया गया है। लगभग 30 लोगों का कोरोना सैंपल लेकर झांसी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। फिलहाल कमिश्नर और अन्य लोग क्वारंटीन में चले गए हैं।

दरअसल जिले के कोरोना पॉजिटिव आए तीन मामलों में से एक मरीज की पहचान मंडल कमिश्नर आवास पर तैनात फोर्थ क्लास फॉलोवर कर्मचारी के तौर पर हुई है। यह जानकारी मिलने के बाद प्रशासनिक हल्के में हड़कंप मच गया। जिसके बाद मंडल कमिश्नर की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया।

कमिश्नर गौरव दयाल ने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि उन्होंने अपना, अपनी पत्नी और 2 बच्चों का सैंपल जांच के लिए दे दिया है, जिसकी जांच रिपोर्ट कल आ जाएगी। उन्होंने कहा कि हम जरूरी सावधानी बरत रहे थे, हालांकि कल रिपोर्ट आने के बाद और स्थिति साफ हो जाएगी। इसी के साथ उन्होंने बताया कि प्रोटोकॉल के हिसाब से उनके बंगले में सैनाटाइजेशन और अन्य व्यवस्थाएं की जा रही हैं।

मालूम हो कि पीड़ित व्यक्ति कमिश्नर आवास में फॉलोवर के पद पर काम करता था और कांटेक्ट ट्रेसिंग के तहत एक दूसरे कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में बीते दिनों आया था। कमिश्नर आवास में सभी गार्ड, स्टेनोग्राफर समस्त स्टाफ के लगभग 26 लोगों का कोरोना जांच सैंपल लिया गया है। मालूम हो कि बांद में अब तक कुल 25 कोरोना पॉजिटिव मामले पाए गए हैं।

Related Articles

Back to top button