फतेहपुर: रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन से कटकर युवक की मौत

फतेहपुर। जिले में शुुक्रवार को निमंंत्रण कार्ड बांटकर वापस लौट रहे युवक की रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की। मौके पर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार गाजीपुर थाना क्षेत्र के अयाह गांव निवासी धीरेंद्र रैदास (35) गुरुवार शाम घर से मलवा थाना के बरमतपुर गांव रिश्तेदारी में निमंत्रण के लिए निकला था।

परिजनों ने बताया कि निमंत्रण बांटने के बाद देर रात वह अपने ससुराल मदारीपुर गांव आ गया था आज दोपहर बाद वहां से अपने गांव लौट रहा था तभी मलवा थाना क्षेत्र के चखेड़ी गांव के पास रेलवे ट्रैक पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी कटकर मौत हो गई। उधर से गुजर रहे क्षेत्रीय लोगों ने जब रेलवे ट्रैक पर युवक का क्षतविक्षत शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर युवक की शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दी। युवक की मौत की सूचना सुनकर बदहवाश पत्नी व परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने बताया कि मृतक पेंटिंग का काम करता था। हादसे से परिजनों में कोहराम मचा रहा। मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक शेरसिंह राजपूत ने बताया कि रेलवे क्रासिंग पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है।

Related Articles

Back to top button