Sports : भारत पहुंचे इंग्लैंड के खिलाड़ी, 5 फरबरी से शुरु होगी Test series

भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इग्लैंड की टीम श्री लंका के बाद सीधे चेन्नई पहुंच चुकी है। इंग्लैंड की तरफ से कप्तान जो रूट समेत इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सदस्य भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले दो टेस्ट के लिये बुधवार को यहां पहुंच गए। हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि भारत के कुछ खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ भी यहां पहुंच चुका है ।

इतने बजे पहुंचे भारत

रूट और उनकी टीम श्रीलंका से सुबह 10 . 30 पर यहां पहुंची और सीधे होटल चली गई जहां दोनों टीमों के लिये बायो बबल बनाया गया है। इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका को टेस्ट श्रृंखला में 3 . 0 से हराया । भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा, उपकप्तान अजिं क्य रहाणे कल रात ही यहां पहुंच गए जबकि चेतेश्वर पुजारा, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत आज सुबह पहुंचे । टीम के कोच रवि शास्त्री मुंबई से यहां पहुंचे हैं ।

कोहली शाम को पहुचेंगे

कप्तान विराट कोहली बुधवार की शाम को पहुंचेंगे । दोनों टीमें होटल लीला पैलेस में रूकी हैं जहां बायो बबल बनाया गया है। टीमें छह दिन तक पृथकवास में रहने के बाद दो फरवरी से अभ्यास शुरू करेंगी टीमों का कोरोना टेस्ट भी होगा । पहला टेस्ट पांच फरवरी से और दूसरा 13 फरवरी से खेला जायेगा।

Related Articles

Back to top button