ENBA AWARDS 2022: न्यूजनशा के प्राइम टाइम शो को बेस्ट टॉक शो का मिला अवॉर्ड, देखें फोटोज

ENBA AWARDS 2022: न्यूजनशा को दूसरी बार मिला बेस्ट टॉक शो का अवॉर्ड  

लखनऊ: डॉक्टर अनुराग बत्रा के नेतृत्व में एक्सचेंज 4 मीडिया ने शनिवार यानी 30 अप्रैल को दिल्ली के होटल इंपीरियल में एनबा अवार्ड्स आयोजित किया गया. जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में अनुराग ठाकुर को आमंत्रित किया गया था. अनुराग ठाकुर ने मीडिया जगत के जाने माने हस्तियों को उनके काम के लिए सराहा है, पत्रकारिता जगत में एनबा अवॉर्ड्स की मान्यता बहुत ज़्यादा है. हर साल एनबा के द्वारा पत्रकार एवं मीडिया चैनल्स का हौसला अफजाई किए जाता है एवं उन्हें सम्मानित किया जाता है.

ये बड़ी हस्तियां जूरी में हुई शामिल

इस कार्यक्रम की जुरी में कई बड़ी हस्तियां शामिल है जैसे दीप्ति रावत- राष्ट्रीय महामंत्री महिला मोर्चा बीजेपी, शलभ मणि त्रिपाठी, देवरिया के विधायक भाजपा, जवाहर यादव पूर्व OSD हरियाणा  सरकार, अनुराग भदोरिया सपा प्रवक्ता, संदीप कालिया भाजपा नेता,  यें सभी अभिभावक जूरी मे शामिल हैं. एनबा 2020 में आपके अपने चैनल न्यूज नशा को बेस्ट डिजिटल चैनल्स कटेगरी में सम्मानित किया गया था.इस साल फिर से न्यूज़ नशा नॉमिनेटेड है.

 

 

जानकारी के मुताबिक यूपी चुनावों के दौरान न्यूज़ नशा का 9 बजे का प्राइम टाइम के शो को जनता से खूब प्यार मिला है. शो की एंकर व न्यूज़ नशा की एडिटर इन चीफ विनीता यादव के साथ हर दिन देश के कई फेमस व वरिष्ठ पत्रकार जैसे विनोद अग्निहोत्री, दीपक शर्मा, सिद्धार्थ कलहंस, हेमन्त तिवारी, शरद प्रधान, अभय दुबे, अजय शुक्ला, अशोक वानखडे, नीरजा चौधरी व कई और माननीय पत्रकार इस शो में जुड़ते आए है.

न्यूजनशा को दूसरी बार मिला एनबा अवॉर्ड

वहीं यूपी की असल तस्वीर को हमारी देश की जनता के सामने अपने तर्को से प्रस्तुत करने का प्रयास किया और वह पूरी तरह से सफल हुए. आए दिन कई लाख लोग इस शो को देखते थे एवं चुनाव के बाद आज भी विनीता यादव के शो की प्रसिद्धि वैसी ही है, निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता की मिसाल न्यूज़ नशा का ये शो बना, विनीता यादव के इस शो ने कई टीवी चैनल्स के शो को कड़ी टक्कर दी है. यही वजह है कि एनबा ने न्यूज़ नशा के प्राइम टाइम शो को पुरस्कार देकर खूब सराहा है. ये अवार्ड न्यूजनशा की झोली में दूसरी बार आया है. न्यूजनशा को एनबा अवॉर्ड्स से दूसरी बार नवाजा गया है.

Related Articles

Back to top button