शरद पवार मामले में नया मोड़, ईडी ने मना किया, मत आइये

0
58
NCP chief Sharad Pawar addressing press conference at YB Chavan center in Nariman Point. Express photo by Prashant Nadkar, Wednesday 25th September 2019, Mumbai, Maharashtra.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक नया मोड़ आया है । प्रवर्तन निदेशालय ने शरद पवार को कार्यालय ने आने का अनुरोध किया है । साथ ही कार्यालय ने उनसे समन भेजे जाने पर ही आने की बात कही है ।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शरद पवार को शुक्रवार प्रवर्तन निदेशालय बुलाया गया था । इसे देखते हुए साउथ मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ईडी दफ्तर के आसपास के कई रास्ते बंद कर दिए थे और रूट भी डायवर्ट कर दिए हैं । इलाके में पार्किंग पर भी रोक लगा दी गई है । वहीं इसके मद्देनजर शहर के सात पुलिस थानों में धारा 144 लगा दी गई है । लेकिन शुक्रवार सुबह ही ED ने उन्हें न आने के लिए कहा । कार्यालय की तरफ से पवार को निर्देश मिले हैं कि पूछताछ के लिए समन जारी होने पर ही वो ईडी दफ्तर पहुंचें ।

प्रवर्तन निदेशालय का पूरा सहयोग करेंगे शरद

गौरतलब है कि दो दिन पहले शरद पवार ने प्रेस वार्ता में कहा था कि अगर उन्होंने मेरे खिलाफ भी मामला दर्ज किया है, तो वो इसका स्वागत करते हैं । उन्होंने कहा था कि वे प्रवर्तन निदेशालय का पूरा सहयोग करेंगे । और शुक्रवार को खुद दिल्ली जाकर मामले की पूरी जानकारी देंगे । साथ ही उन्होंने कहा था कि बिना गलती किए वे किसी के सामने घुटने नही टेकेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here