सीतापुर जेल पहुंचे जिला जज व डीएम-एसपी, आजम खान के बैरक का किया औचक निरीक्षण

सीतापुर जेल पहुंचे जिला जज व डीएम-एसपी, जानें क्यों?

लखनऊ: सीतापुर जेल में शनिवार को वरिष्ठ सपा नेता आजम खान के बैरक समेत जेल के सभी बैरकों की डीएम व एसपी ने तलाशी ली है. जिला व जेल प्रशासन ने साफ किया है कि यह रूटीन कार्रवाई है. डीएम व एसपी के निरीक्षण के बाद जिला जज व सीजेएम पहुंचे. उन्होंने अपने स्तर से जेल का मुआयना किया है. हालांकि चेकिंग के दौरान कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है.

जिला जेल में रूटीन कार्रवाई को लेकर हलचल

जिला जेल में बड़े पैमाने पर हुई इस रूटीन कार्रवाई को लेकर काफी हलचल है. उधर करीब 40 मिनट चली कार्रवाई में जेल प्रशासन के अधिकारियों ने अस्पताल, मेस, महिला बैरक व कैदियों के कल्याण के लिए बने स्थलों पर निरीक्षण कराया है. साफ-सफाई को लेकर जिले के न्यायिक अधिकारी व जिला प्रशासन के अधिकारी खुश हुए, इसके लिए जेल अधीक्षक एसके सिंह को शाबाशी दी और इस तरह की व्यवस्था जारी रखने की सलाह दी है.

सपा का कोई बड़ा नेता आजम खान से कर सकता है मुलाकात

जेल अधीक्षक एसके सिंह का कहना है कि हर महीने होने वाली यह रूटीन कार्रवाई है और किसी बैरक से आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली है. आजम खां का बैरक वैसे ही देखा गया है जैसे अन्य बैरकों को देखा गया है. हालांकि इस कार्रवाई को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. यह भी चर्चा है कि सपा का कोई बड़ा नेता आजम खां से मिलने आ सकता है.

Related Articles

Back to top button