फडणवीस ने अब्दुल सत्तार के इस्तीफे को बताया ठाकरे सरकार के पतन की शुरुआत

महाराष्ट्र में सरकार गठन और कैबिनेट विस्तार के बाद चल रही सियासी उठा-पटक को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी टिप्पणी की है। शिवसेना नेता अब्दुल सत्तार के इस्तीफा देने को फडणवीस ने ठाकरे सरकार के पतन की शुरुआत बताया है। इसके साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र की जनता की इच्छा के विरुद्ध जाने को लेकर शिवसेना पर निशाना साधा।

पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने सिलसिलेवार ट्वीट कर शिवसेना पर हमला बोला। उन्होंने लिखा कि इस सरकार को मंत्रिमंडल विस्तार में एक महीना लगा, और कैबिनेट विस्तार के हफ्ते बाद तक भी विभाग नहीं बांटे गए हैं। बल्कि, विभाग देने से पहले ही एक मंत्री ने इस्तीफा दे दिया है। यह सरकार के पतन की शुरुआत है। इससे अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि शिवसेना ने महाराष्ट्र की जनता की इच्छा के खिलाफ सरकार बनाकर उन्हें धोखा दिया है।

गौरतलब है कि शिवसेना नेता अब्दुल सत्तार के इस्तीफा देने की खबर से महाराष्ट्र की राजनीती में हलचल सी मच गयी है। इस मामले को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि शिवसेना ने सत्तार को पूरा सम्मान दिया है। ऐसे में मुख्यमंत्री या राज्यपाल ही पूरी सच्चाई बता सकते हैं। वहीँ, सत्तार के बेटे समीर सत्तार ने इस मामले की जानकारी होने से इंकार किया है। बता दें कि 30 दिसंबर को ही अब्दुल सत्तार समेत 36 नेताओं ने मंत्रिपद के लिए शपथ ग्रहण की थी।

Related Articles

Back to top button