बिग बॉस 13: इस बार हैरान करने वाले हैं सलमान खान, सबसे अधिक इरिटेट करने वाले व्यक्ति की हुई पहचान

बिग बॉस 13 में हफ्तेभर के बाद वीकएंड के वार में सलमान खान लगाने वाले हैं घरवालों की क्लास। आज के एपिसोड में सलमान का सारा गुस्सा रश्मि और आसिम पर फूटने वाला है। इस दौरान सलमान आसिम से कहेंगे कि आसिम तुम सबसे ज्यादा इरिटेट करने लगे हो। वहीँ, रश्मि पर गुस्सा निकालते हुए सलमान खान रश्मि को बिग बॉस के घर से निकलने तक को कह देंगे।

वीकेंड के वार में सलमान खान आसिम को इरिटेट करने को लेकर गुस्सा करेंगे। वे कहेंगे कि ‘पहले मैने ही कहा थी कि तुम सबसे अच्छा कर रहे हो, लेकिन अब लोगों को तुम इरिटेट कर रहे हो। लोग तुम्हारी वजह से टीवी बंद कर देते हैं।’ दरअसल सलमान आसिम द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला के पापा को गाली देने की बात को लेकर भड़के हुए हैं। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के पिता अब इस दुनिया में नहीं है।

इसके बाद सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला को भी फटकार लगाएंगे कि तुम्हारी कोई बात बिना गाली के नहीं होती है। हालाँकि सलमान का ज़्यादातर गुस्सा आसिम पर ही फूटेगा। इन दोनों के बाद सलमान खान का गुस्सा रश्मि देसाई पर फूटता नज़र आएगा। इस दौरान सलमान रश्मि को घर से बाहर निकलने तक को कह देंगे। दरअसल शो के दौरान रश्मि ने कहा था कि ‘बिग बॉस का कैमरा मैन सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला पर ही फोकस करते है और सिद्धार्थ की अच्छी-अच्छी बातें दिखाते हैं। जबकि हमारे बारे में नेगेटिव दिखाते हैं।’

बिग बॉस के कैमरामैन को लेकर रश्मि की इसी टिप्पणी पर भड़कते हुए सलमान ने कहा कि ‘रश्मि तुम क्या कह रही थीं? कि कैमरामैन बाएस्ड है तुम्हारी नेगेटिव और सिद्धार्थ शुक्ला को पॉजिटिव दिखाते हैं। अगर तुम्हे ऐसा लगता है तो मैं घर के दरवाजे खुलवा रहा हूं आप घर से बाहर निकल जाओ।’ बता दें कि इससे पहले पारस को भी सलमान पर बाएस्ड होने का इल्जाम लगाने के चलते सुनना पड़ा था। इसके साथ ही इस वीकेंड के वार में शेफाली बग्गा की घर से विदाई हो सकती है।

दरअसल इस बार एलिमिनेशन के लिए 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे। इनमें मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा और रश्मि देसाई शामिल थे। शहनाज गिल ने खुद को मिले स्पेशल पावर का इस्तेमाल करते हुए रश्मि देसाई को नॉमिनेट किया था। इनमें से शैफाली बग्गा की विदाई हो सकती है।

Related Articles

Back to top button