पकड़ा गया पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनने वाला, ट्रैफिक पुलिस के न होने पर उठे सवाल

0
48

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती मोदी का पर्स छीनकर भागने वाले झपटमारों में से एक पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। अरेस्ट हुए झपटमार का नाम नोनू है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने नोनू को सोनीपत से पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन के पर्स में मौजूद सारा सामान भी बरामद कर लिया है।

लूट मामले में डीसीपी नार्थ मोनिका भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि शनिवार को एक स्नेचिंग केस हुआ था। हमारी टीम ने एक गौरव उर्फ नोनू 21 साल को हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार आरोपी नोनू पहाड़गंज नबी करीम का रहने वाला है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उससे 66 हजार कैश, दो मोबाइल फोन और कुछ डॉक्यूमेंट बरामद किए हैं। वारदात में इस्तेमाल स्कूटी बरामद कर ली है। सुलपानपुरी का रहने वाला दूसरा आरोपी बादल अभी फरार है। पुलिस ने कहा है कि दूसरे आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुटी है।

ट्रैफिक पुलिस का तैनात न होना दुर्भाग्यपूर्ण : मोनिका

मोनिका भारद्वाज ने कहा कि शनिवार को सिविल लाइन में ट्रैफिक पुलिस तैनात नहीं थी। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। इसलिए बिना हेलमेट लगाकर बदमाश सदर बाजार से सुल्तानपुरी तक वापस चले गए। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि आरोपी पीएम मोदी की भतीजी को एक किलोमीटर पहले से टारगेट करते हुए आ रहे थे।

गौरतलब है कि शनिवार को एलजी हाउस से चंद कदमों की दूरी पर शनिवार गुजराती समाज भवन के गेट पर दमयंती बेन(पीएम के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी) को बदमाशों ने लूट लिया था। दमयंती बेन परिवार के साथ पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से ऑटो लेकर पहुंची थीं तभी सामने से सफेद रंग की स्कूटी में आए दो स्नैचर उनके हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए थे। दमयंती बेन के बैग में करीब 56 हजार रुपये, दो मोबाइल फोन के अलावा पैन कार्ड और अन्य जरूरी कागजात थे। सिविल लाइंस पुलिस ने केस दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ले ली थी, जिसमें स्कूटी सवार बदमाश दिखाई दे रहे हैं। देर रात तक आरोपियों तक पुलिस पहुंच चुकी थी।

मोदी के भाई भी बन चुके हैं निशाना

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब प्रधानमंत्री मोदी के रिश्तेदार के साथ चोरी की वारदात हुई हो। इससे पहले पीएम मोदी के भाई को निशाना बनाया जा चुका है। प्रधानमंत्री मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी ने बताया कि एक माह पूर्व उनका मोबाइल भी बदमाशों ने उत्तरी दिल्ली में लूट लिया था। इतने समय में भी दिल्ली पुलिस उनके मोबाइल और आरोपियों का कोई पता नहीं लगा पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here