पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के नगर अध्यक्ष को आखिर क्यों कहना पड़ा कि ज़िले में नहीं पेट्रोल की किल्लत

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड (HPCL) की सप्लाई ना आने से पेट्रोल-डीजल का संकट खड़ा हुआ है

City president Petroleum Dealers Association have said that there is no shortage of petrol in the district? प्रदेश में पेट्रोल-डीजल की किल्लत की अफवाहों को इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने खारिज कर दिया है। पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन मुज़फ्फरनगर के अध्यक्ष ने दावा किया है कि मुज़फ्फरनगर में पेट्रोल-डीजल की किसी भी प्रकार की किल्लत नहीं है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड (HPCL) की सप्लाई ना आने से पेट्रोल-डीजल का संकट खड़ा हुआ है, जबकि इंडियन ऑयल के पंपों पर तेल मिल रहा है।

दरअसल, देश के कुछ राज्यों में पेट्रोल-डीजल की सप्लाई बंद होने को लेकर कुछ खबरें और अफवाहें सामने आई हैं। इसको लेकर आम जनता में असमंजस की स्थिति बनी हुई हैं। इन तमाम खबरों को लेकर पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन मुज़फ्फरनगर के अध्यक्ष अखिलेश कुमार गुप्ता ने साफ किया कि मुज़फ्फरनगर के साथ आस-पास के इलाकों में भी पेट्रोल-डीजल की किसी भी प्रकार से कोई किल्लत नहीं है।

हालांकि एचपीसीएल यानि हिंदुस्तान पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड की सप्लाई में कुछ दिक्कतें आई हैं, उसे भी जल्द ठीक कर लिया जाएगा। इसको लेकर एचपीसीएल काफी गंभीर हैं। गुप्ता ने बताया कि यूक्रेन और रसिया के बीच हुए युद्ध की वजह से भी कुछ दिक्कतें आई हैं। उन्हें जानकारी मिली है कि एचपीसीएल का रसिया के साथ सप्लाई के लेकर हुआ डायरेक्ट सौदा भी कैंसल हो गया हैं।

उन्होंने बताया कि रिलायंस के पेट्रोल पंप बंद हो गए, क्योंकि उनके क्रय और विक्रय में बहुत फर्क हो रहा था। गुप्ता ने जनता से अपील की है कि कोई भी व्यक्ति इस तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें और पेट्रोल-डीजल का स्टॉक ना करें। उधर इस बारे में ग्राहकों से भी बात की गई, तो उन्होंने बताया कि उन्हें पेट्रोल की कोई कमी नहीं, जितना पेट्रोल वे लेने आते हैं, उतना उन्हें मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button