चंडीगढ़: 15 तोला सोना, 70,000 की नगदी ले कर चोर फरार

सेक्टर 23 में चोरों द्वारा एक बंद घर में घुसकर 15 तोला सोना और ₹70,000 नकद लूटने के बाद पुलिस ने चोरी की जांच शुरू कर दी है।
चंडीगढ़ नगर निगम के इंजीनियरिंग विंग में काम करने वाले और अपने परिवार के साथ एक सरकारी आवास में रहने वाले 44 वर्षीय दीपक गौर ने पुलिस को बताया कि जब वह सोमवार सुबह करीब 9.30 बजे काम के लिए निकले, तो उनकी पत्नी अपने दो बच्चों के साथ, पंजाब यूनिवर्सिटी में रहने वाले अपने बीमार पिता से मिलने गई थी।
उन्होंने कहा कि जब उनकी पत्नी और बच्चे शाम करीब छह बजे घर लौटे तो मुख्य द्वार का ताला टूटा देख उनके होश उड़ गए। दीपक ने अपनी शिकायत में कहा, “सभी अलमीरा के ताले भी टूटे हुए थे और एक चेन, अंगूठियां, कान की बाली और चूड़ियां सहित सोने के कई गहने गायब थे, इसके अलावा ₹70,000 नकद भी थे।”
उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी दोपहर 1 बजे के आसपास अपने पिता से मिलने के लिए निकली और चोरी दोपहर करीब 3.15 बजे हुई। उन्होंने कहा कि उनके पड़ोसियों ने घर में कुछ शोर सुना, लेकिन उन्हें कुछ भी गलत होने का शक नहीं हुआ। पुलिस को सूचित करने के बाद, सबूत इकट्ठा करने के लिए एक फोरेंसिक टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-17 थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 380 (घर में चोरी) और 454 (घर में सेंधमारी) के तहत मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button