किस कारण से गेंदबाजों को उठाना पड़ रहा है बल्ला?

मोहाली दुनिया के उन बहुत कम क्रिकेट स्टेडियमों में से एक है जहां बल्ले से गरजती गेंद की कर्कश आवाज अक्सर एक हवाई जहाज के उड़ने वाले शोर से दबा दी जाती है

किस कारण से गेंदबाजों को उठाना पड़ रहा है बल्ला?

 

मोहाली दुनिया के उन बहुत कम क्रिकेट स्टेडियमों में से एक है जहां बल्ले से गरजती गेंद की कर्कश आवाज अक्सर एक हवाई जहाज के उड़ने वाले शोर से दबा दी जाती है – चंडीगढ़ हवाई अड्डा आईएस बिंद्रा स्टेडियम से कुछ ही किलोमीटर दूर है।

लेकिन उमेश यादव की सोमवार को भारत के नेट सत्र में एक हिट ने विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की पसंद की ऐसी प्रतिक्रिया दी कि वह आसानी से तीसरा स्थान ले सकती है। नियमित रूप से विराट कोहली, केएल राहुल, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और रविचंद्रन अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 आई की पूर्व संध्या पर नेट्स में बल्लेबाजी करने के बाद, अपने बल्लेबाजी कौशल को सुधारने के लिए गेंदबाज की बारी थी।

उमेश यादव, जिन्होंने साढ़े तीन साल से अधिक के अंतराल के बाद भारतीय T20I पक्ष में वापसी की है, कोविड-पॉजिटिव मोहम्मद शमी के प्रतिस्थापन के रूप में और युजवेंद्र चहल पैड अप करने वाले पहले व्यक्ति थे। उमेश ने नेट गेंदबाजों से बचाव किया और अपनी दूसरी गेंद सीधे गेंदबाज के सिर के ऊपर से मारी।

Related Articles

Back to top button