जम्मू कश्मीर में इमरान हाशमी के साथ क्या हुआ?

बॉलीवुड एक्टर्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड एक्टर्स को अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

जम्मू कश्मीर में इमरान हाशमी के साथ क्या हुआ?

 

बॉलीवुड एक्टर्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड एक्टर्स को अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। फिल्म के सेट पर कई सेलेब्रिटीज पर हमले हो चुके हैं। इस बीच इमरान हाशमी से जुड़ी खबरें इन दिनों खूब चर्चा में हैं। जम्मू-कश्मीर में इमरान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसा अनुभव किया है, जिसे जानकर समर्थक भड़क गए हैं। इरमान हाशमी की खबर से आप भी हैरान हो सकते हैं।

 

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता इमरान हाशमी को लेकर जम्मू-कश्मीर से एक परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है. वे जम्मू-कश्मीर की एक घटना में शामिल थे। पत्थर फेंकने वालों को इमरान हाशमी से जूझना पड़ा। इमरान हाशमी जब शूटिंग के बाद पहलगाम के मुख्य बाजार की ओर बढ़े तो यह घटना घटी। इस हमले की खबर के बाद से इमरान खान के समर्थकों का मूड काफी खराब नजर आ रहा है. इस घटना को लेकर पहलगाम थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है और उन आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया गया है. आपको बता दें कि इमरान इन दिनों अपनी फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ को लेकर काफी चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाएंगे।

 

Related Articles

Back to top button