भूपेंद्र चौधरी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने विरोधी दलों पर जमकर निशाना साधा. चौधरी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ऐसी पार्टी है जिसमें कार्यकर्ताओं के लिए आरक्षण हैं, जैसे मेरा आउट ऑफ टर्न प्रमोशन हुआ है, लेकिन समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह जी के बाद उनके बेटे अखिलेश यादव हैं और उनके चाचा ताऊ उनके पीछे-पीछे हैं. उनका भी प्रमोशन नहीं हो पाया जबकि मायावती तो खुद सुप्रीमो बनकर बैठी हैं. भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि कार्यकर्ता टिकट के चक्कर में ना पड़ें. पार्टी से जुड़कर तन मन से काम करें। उनका भविष्य बहुत अच्छा है.

यहां बिना चुनाव लड़े ही बहुत कुछ मिल सकता है. छोटा सा कार्यकर्ता भी बिना चुनाव लड़े उच्च पद तक पहुंच सकता है. इसके उदाहरण वो खुद हैं. उन्होंने कहा कि बरेली नगर निगम चुनाव में कार्यकर्ताओं को पहले से ज्यादा वोटों से जीत दिलानी है. सभी कार्यकर्ता इस बात का संकल्प लेकर अपने घर जाएं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा में कार्यकर्ताओं के लिए स्पेशल आरक्षण है. यह सपा और बसपा में नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी बनाई थी. उसमें भी मुख्यमंत्री का पद उनके या उनके बेटे के लिए आरक्षित है. प्रदेश अध्यक्ष कई साल तक नहीं बदलता है, जबकि भाजपा में 10 साल में 10 राष्ट्रीय और इतने ही प्रदेश अध्यक्ष बदल चुके हैं. मतलब, यहां हर कार्यकर्ताओं के लिए अवसर है. एक छोटा सा कार्यकर्ता चुनाव लड़कर या बिना चुनाव लड़े किसी भी पद तक पहुंच सकता है.

‘टिकट के चक्कर में न पड़ें’

चौधरी ने खुद का उदाहरण देते हुए कहा कि चुनाव लड़ने वाले फिर भी एक सीमित पद तक पहुंचते हैं मगर, बिना चुनाव लड़े भी एक छोटा सा कार्यकर्ता बड़े पद तक भी पहुंच सकता है. भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि उन्होंने कभी भी चुनाव नहीं लड़ा. फिर भी भाजपा ने उन्हें एमएलसी और कैबिनेट मंत्री तक बनाया. वह प्रदेश कार्य समिति के कभी सदस्य तक नहीं रहे. फिर भी प्रदेश अध्यक्ष हैं. इसलिए जिन लोगों को टिकट नहीं मिला है, उन्हें निराश होने की कोई जरूरत नहीं है. वह तन मन और धन से काम करें, पार्टी उनको बहुत आगे बढ़ाएगी.

Related Articles

Back to top button