भोपाल : चुनाव में जनता गिनायेगी कमलनाथ सरकार के पाप : सिंधिया

भोपाल। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने प्रदेश में माफियाराज कायम कर दिया था। अवैध उत्खनन और तबादला उद्योग जोरों पर थे। बड़ा भाई और छोटा भाई मिलकर सरकार चलाते रहे और वल्लभ भवन में बोलियां लगती रहीं। ऐसी भ्रष्टाचारी और विनाशकारी सरकार को धूल चटाना सिंधिया परिवार का दायित्व था और इन लोगों को मैंने सड़क पर उतारकर छोड़ दिया है। जिस माटी की हम सौगंध खाते है, आपको उसी माटी की सौगंध है, इस चुनाव में इन भ्रष्टाचारियों, गद्दारों को बोरी बिस्तर बांधकर उनके घर भेज दें। यह आह्वान पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भांडेर, डबरा और ग्वालियर के मंडल सम्मेलनों में पार्टी कार्यकर्ताओं से किया।

सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ जब भी किसी जनसभा में जाते हैं तो रोते हुए अपने पाप पूछते हैं। पूछते हैं मेरा कसूर क्या था। लेकिन जब ये सरकार में थे, तो इन्होंने जनता की चिंता नहीं की, ये सिर्फ अपनी ही चिंता करते रहे। आने वाले चुनाव में जनता ही इनके पाप गिनायेगी। श्री सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ने 10 दिनों में कर्जमाफी की बात कही थी, 10 महीनों में भी नहीं की।

उन्‍होंने कहा कि कई किसानों को फर्जी सर्टिफिकेट दे दिए गए। कांग्रेस ने कहा था कि कन्यादान योजना में 51000 रुपये देंगे, लेकिन किसी को यह राशि नहीं मिली। नौजवानों को प्रतिमाह 4 हजार रूपया बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही, लेकिन किसी नौजवान को यह भत्ता नहीं मिला। मैंने अतिथि शिक्षकों के मामले पर भी कांग्रेस सरकार को चेताया, लेकिन सरकार के कान पर जूं नहीं रेंगी। सिंधिया ने कहा कि जो अपना वचन न निभा पाए वो सबसे बड़े गद्दार हैं।

Related Articles

Back to top button