भोपाल: अंडा खाने की बात पर भड़की युवती ने फोड़ दिया सहेली का सिर

भोपाल। भोपाल के बागसेवनिया इलाके में अंडा खाने की बात को लेकर दो सहेलियों के बीच विवाद मारपीट तक जा पहुंचा। गुस्साई युवती ने अपनी सहेली का सिर फोड़ दिया। इससे भी जब उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ, तो वह सहेली की बड़ी बहन के घर जा पहुंची और जमकर हंगामा किया। बुधवार रात में ही दोनों बहनें पुलिस थाने पहुंची और सहेली के खिलाफ केस दर्ज कराया।

बागसेवनिया निवासी रितु श्रीवास्तव ने बताया कि उसकी 20 साल की मुंह बोली छोटी बहन श्रद्धा स्कूल में पढ़ती है। वह शाहपुरा में रहने वाली उसकी सहेली रूपल के घर रह रही थी। बुधवार शाम को श्रद्धा ने रूपल से सिर्फ इतना कहा था कि तुम अंडा कैसे खा सकती हो, तुम्हें नॉनवेज नहीं खाना चाहिए। इस पर रूपल भड़क गई और उनके बीच जमकर झगड़ा हुआ। गुस्साई रूपल ने श्रद्धा के सिर पर बीयर की दो बोतलें फोड़ दी, जिससे उसके सिर में चोट आई है। उसका गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ। इसके बाद वह कार से शाहपुरा से अपने दोस्त के साथ बागसेवनिया उनके घर आ गई। उसने जमकर गाली-गलौज करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। रितु ने आरोप लगाया कि रूपल ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी और घर में रखे सामान में तोड़फोड़ भी। फ्रिज और स्कूटी को जमीन पर पटक दिया। लोगों के जमा होने पर वे रूपल और उसका दोस्त वहां से भाग गए। उन्होंने देर रात बागसेवनिया थाने पहुंचकर इस मामले में एफ आई आर दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस ने सिर्फ अभी रूपल को ही आरोपी बनाया है।

पहले भी गिरफ्तार हो चुकी है रूपल

रितु ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान त्रिलंगा के एक क्लब में पुलिस ने छापा मारा था। रूपल वहां अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी। देर रात हो रही इस पार्टी में बड़ी संख्या में लड़के लड़कियां शामिल हुए थे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया था।

Related Articles

Back to top button