बरपेटा: दो बच्चों के साथ महिला ने ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी

बरपेटा (असम)। अपने दो बच्चों को सीने से बांधकर गुरुवार को ट्रेन के सामने कुदकर खुदकुशी कर ली। इस घटना से इलाके में सनसनी व्याप्त है।

मिली जानकारी के अनुसार पति के अत्याचार से प्रताड़ित होकर महिला ने अपने बच्चों के साथ पाठशाला में तलतल रेलवे ओवर ब्रिज से कुछ मीटर की दूरी पर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। मृतका की शिनाख्त मिनूवारा खातून (25) के रूप में की गई है।

हालांकि, सात वर्षीय बच्ची रुकसाना और दो वर्षीय बच्ची हमीम सुल्ताना को पता नहीं चला कि उसका मां रेलवे लाइन के पास क्यों लेकर पहुंची है। इस बीच महिला अपने बच्चियों को सीने से बांधकर तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन के सामने कुद गई। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम पहुंचकर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया। साथ ही इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मले की जांच शुरू कर दी है।

महिला के परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि उसका पति हनिफ अली के अत्याचार से परेशान होकर खुदकुशी जैसा महिला ने कदम उठाया है। हनिफ एक गाड़ी चालक है। आरोपों के अनुसार आए दिन वह पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। स्थानीय लोगों ने इस घटना के लिए हनिफ को जिम्मेदार ठहराते हुए उसको कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button