पाकिस्तान बनाम. इंग्लैंड के दूसरे टी20 मैच मे टूटा उच्चतम साझेदारी का विश्व रिकॉर्ड।

पाकिस्तान बनाम. इंग्लैंड: जैसे ही इस जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 203* रन बनाए, बाबर ने शानदार शतक बनाकर फॉर्म में अपनी लंबे समय से प्रतीक्षित वापसी की शुरुआत की

पाकिस्तान बनाम. इंग्लैंड के दूसरे टी20 मैच मे टूटा उच्चतम साझेदारी का विश्व रिकॉर्ड।

 

पाकिस्तान बनाम. इंग्लैंड: जैसे ही इस जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 203* रन बनाए, बाबर ने शानदार शतक बनाकर फॉर्म में अपनी लंबे समय से प्रतीक्षित वापसी की शुरुआत की, जबकि रिजवान ने एक और शानदार अर्धशतक बनाने के लिए पूर्णता के लिए दूसरी भूमिका निभाई।

 

दो बल्लेबाज अपने बल्ले को एक उच्च-दांव का पीछा करते हुए पारी के माध्यम से ले जाते हैं और एक दुर्लभ अवसर पर अपनी टीम की सहायता करते हैं। जैसा कि मेजबान टीम ने सात मैचों की T20I श्रृंखला को 1-1 से टाई करने के लिए रैली की, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और उनके भरोसेमंद साथी मोहम्मद रिजवान ने 200 रनों का पीछा करते हुए नाबाद रहते हुए और एक नया विश्व रिकॉर्ड स्थापित करके ठीक यही हासिल किया।

 

जैसे ही दोनों ने शुरुआती विकेट के लिए 203* रन बनाए, 197 के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ते हुए, उन्होंने एक टेस्ट मैच में सर्वोच्च साझेदारी का नया विश्व रिकॉर्ड बनाया। बाबर ने लंबे समय से प्रतीक्षित फॉर्म में वापसी के लिए एक शानदार शतक जमाया, जबकि रिजवान ने एक और प्रभावशाली अर्धशतक बनाने के लिए पूर्णता के लिए दूसरी भूमिका निभाई।

 

श्रृंखला के पहले मैच में निराशाजनक हार झेलने के ठीक दो दिन बाद, पाकिस्तानियों ने कराची के नेशनल स्टेडियम में एक शो में बाबर ने 66 गेंदों पर 110 रन बनाए, जबकि रिजवान ने 51 रनों की नाबाद 88 रन की पारी खेली।

 

टीम की लगातार तीन हार का सिलसिला, जो एशिया कप से शुरू हुआ था, जीत से टूट गया है।

 

Related Articles

Back to top button