वाराणसी पहुंचे आजम खान, उपचुनाव में जीत को लेकर सपा कार्यकर्ताओं को दिया ये मंत्र

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान अपने बेटे अब्दुला खान के साथ शनिवार को रायबरेली से वाराणसी पहुंचे। चार्टर विमान से

Azam Khan समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान अपने बेटे अब्दुला खान के साथ शनिवार को रायबरेली से वाराणसी पहुंचे। चार्टर विमान से उतरने के बाद सीधे टर्मिनल भवन मे पहुंचने पर महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा की अगुवाई में सपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। आजम खान ने टर्मिनल भवन के वीवीआईपी लाउंज में क्षेत्रीय पार्टी कार्यकर्ताओं से आधे घंटे मुलाकात कर हाल चाल जानने के बाद काशी के हालत पर भी चर्चा की।

Azam Khan लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी संगठन का विस्तार

आजम खान ने उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ मे हो रहे विधानसभा उप-चुनाव पर भी चर्चा की। साथ ही 2024 में  होने वाले आगामी लोकसभा के चुनाव को लेकर पार्टी संगठन को और मजबूती के साथ विस्तार किया जाये, जिससे लोकसभा चुनाव मजबूती के साथ लड़ा जा सके। इसके बाद आजम खान अपने बेटे अब्दुला खान के साथ दोपहर 1:05 बजे एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से आजमगढ़ प्रस्थान कर गये। इस दौरान सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा, जितेन्द्र यादव, नत्थू लाल सोनकर, संजू विश्वकर्मा, राजबहादुर पटेलराकेश कुमार सहित पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अखिलेश यादव अबतक प्रचार के लिए नहीं निकले

गौरतलब है कि 23 जून को आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट पर वोटिंग होनी है लेकिन आश्चर्य की बात ये है कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव अबतक प्रचार के लिए नहीं निकले हैं। आजमगढ़ सीट अखिलेश यादव के इस्तीफे के बाद और रामपुर सीट आजम खान के इस्तीफे के बाद खाली हुई है। बीजेपी ने आजमगढ़ सीट से दिनेश लाल यादव निरहुआ पर फिर से दांव लगाया है वहीं रामपुर सीट से बीजेपी ने घनश्याम लोधी को टिकट दिया है। बता दे कि आजम खान चुनाव को लेकर जमकर प्रचार करने में जुटे हुए है।

ये भी पढ़ें-गुजरात चुनाव में अखिलेश यादव भी ठोकेंगे ताल, दिए ये संकेत

ये भी पढ़ेंं-अग्निपथ योजना को निरस्त करने के संबंध में आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

Up NEWS

Political News

Related Articles

Back to top button