विधायक दल की बैठक में CM अशोक गहलोत बोले अगर धरना देने के लिए पीएम निवास जाना पड़े तो दिल्ली जाएंगे

राजस्थान में सियासी घमासान जारी है।ऐसे में अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी सरकार को बचाने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने विधायक दल की बैठक भी की जिसमें अशोक गहलोत ने अपने विधायकों से कहा कि अगर धरना देने के लिए प्रधानमंत्री निवास भी जाना पड़ेगा तो हम दिल्ली भी जाएंगे।

विधायक दल की बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने साफ-साफ यह कहा है कि आप लोग तैयार रहिए। अगर 21 दिन तक बैठना पड़े तो यहां रहेंगे। राष्ट्रपति भवन जाना पड़े तो राष्ट्रपति भवन के पास जाएंगे या फिर प्रधानमंत्री निवास के बाहर दिल्ली में धरना देने जाना पड़े तो प्रधानमंत्री निवास दिल्ली भी जाएंगे।

वही परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि जब तक राज्यपाल कोई फैसला नहीं कर लेते हैं तब तक कांग्रेस के हमारे विधायक एक साथ होटल में ही रहेंगे। राज्यपाल बीजेपी के साथ है और बीजेपी चाह रही है कि हमारे विधायक होटल से निकले ताकि वह उनको तोड़ सकें लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है।

गाजियाबाद से कहा कि हमें कोर्ट या राज्यपाल से कहीं भी न्याय नहीं मिल रहा है। यह बड़ा संकट है लेकिन चाहे जितना समय लगे जीत हमारी ही होगी।

Related Articles

Back to top button