अमिताभ बच्चन की फैन ने की Kisses की बौछार, फिर बीग बी ने जो किया जानकर होंगे हैरान

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बाल भले सफेद हो गए हों, लेकिन जीवम के 7 दशक पूरे होने के बाद आज भी वह काफी एक्टिव और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को दंग कर देते हैं.

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बाल भले सफेद हो गए हों, लेकिन जीवम के 7 दशक पूरे होने के बाद आज भी वह काफी एक्टिव और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को दंग कर देते हैं. देश ही नहीं विदेश में भी बिग बी के काफी चाहने वाले हैं. लाखों लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और उनके हर पोस्ट का इंतजार करते हैं. बिग बी भी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस को कॉमेंट के जरिए रिप्लाई जरूर करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फीमेल फैन की दीवानगी को शेयर किया.

महानायक पर प्यार बरसाते रहते है

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फैंस भी अक्सर सदी के महानायक पर प्यार बरसाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक फैन की तस्वीर को उन्होंने साझा कर मजेदार कैप्शन लिखा, जो अब खूब वायरल हो रहा है.बिग बी ने जो तस्वीर साझा की है. उस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में हर तरफ सिर्फ रेड लिप्स्टिक से kiss के निशान दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के ऊपर फैन ने लिखा है, ‘उनकी आंखे और उनके मुस्कुराने का तरीका.’इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘अरे, पर देवी जी… कोई जगह तो छोड़ो हंसने केलिए !’ एक्टर की इस पोस्ट पर अब सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

देवी जी कोई जगह तो छोड़ो हंसने केलिए

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘अरे, पर देवी जी… कोई जगह तो छोड़ो हंसने केलिए !’ एक्टर की इस पोस्ट पर अब सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘ऐसा लग रहा है, ये रेखा जी के फोन का स्क्रीन है’. एक और यूजर ने लिखा, ‘ये भी अच्छा है. किस ही किस मिले देवी जी से.’वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी नजर आएंगे, जिसमें ‘ब्रह्मास्त्र’,  ‘ऊंचाई’, ‘बटरफ्लाई’, ‘गुड बाय’ और Project K जैसी फिल्में हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-“यूपी में का बा” की लोक गायिका नेहा ने उत्तर प्रदेश को बनाया अपना ससुराल, लखनऊ में रचाई शादी

ये भी पढ़ें-रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा’ का पोस्‍ट हुआ जारी, इस पोस्‍टर ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

Entertainment

Related Articles

Back to top button