Maharashtra Political Crisis :- शिव सेना नेता संजय राउत ने बागी विधायकों को दिया अल्टीमेटम कहा 24 घंटे के अंदर लौटें मुंबई

शिंदेसेना की बगावत के बाद मुंबई में गंभीर राजनीतिक संकट का सामना कर रही है सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार।

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र का सियासी पारा अभी भी कम नहीं होता दिख रहा है। जहां कल सीएम उद्धव ठाकरे ने सीएम आवास खाली कर अपने निजी आवास पहुंचे तभी से ये तय हो गया था कि उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे।

मगर अभी तक ऐसा नहीं हुआ । उधर शिवसेना नेता संजय रावत ने कहा कि हम लोग सभी बागी विधायकों से बात करने के लिए तैयार हैं इतना ही नहीं शिवसेना महाराष्ट्र में एमवीए सरकार से बाहर आने को भी तैयार, लेकिन पार्टी के बागी नेताओं को (गुवाहाटी से) मुंबई 24 घंटों के भीतर लौटना होगा।

Maharashtra Political Crisis :-

शिंदेसेना की बगावत के बाद मुंबई में गंभीर राजनीतिक संकट का सामना कर रही है सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार। उद्धव ठाकरे सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र की 288 सदस्यीय विधानसभा में शिवसेना के 55 सदस्य हैं।

ये भी पढ़ें :- महाराष्ट्र बवाल: सभी दलों ने भाजपा पर जमकर बोला हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जमकर काटा बवाल

शिवसेना सांसद राउत ने कहा कि विधायकों को गुवाहाटी से संवाद नहीं होगा। वे वापस मुंबई आएं और सीएम से इस सब पर चर्चा करें। हम सभी विधायकों की इच्छा होने पर एमवीए से बाहर निकलने पर विचार करने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें यहां आकर सीएम से चर्चा करनी होगी।

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले का बड़ा बयान

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि हम BJP को सत्ता में आने से रोकने के लिए शिवसेना के साथ हैं. ये खेल ED की वजह से हो रहा है. कांग्रेस फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है. हम महा विकास अघाड़ी के साथ हैं और रहेंगे, हमें सत्ता का कोई लालच नहीं है. अगर वे (शिवसेना) किसी के साथ गठबंधन करना चाहते हैं, तो हमें कोई समस्या नहीं है.

एनसीपी नेता जयंत पाटिल का ट्वीट

एनसीपी नेता जयंत पाटिल का ट्वीट- महाराष्ट्र विकास अघाड़ी महाराष्ट्र के विकास और कल्याण के लिए स्थापित सरकार है. हम अंत तक उद्धवजी ठाकरे के साथ मजबूती से खड़े हैं. मुझे विश्वास है कि कोई भी सच्चा शिवसैनिक ऐसा व्यवहार नहीं करेगा जो आदरणीय बालासाहेब ठाकरे के विचारों को धोखा दे.

Related Articles

Back to top button