रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा’ का पोस्‍ट हुआ जारी, इस पोस्‍टर ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

रणबीर कपूर की आने वाली दोनों फिल्में बेहद शानदार है। ब्रह्मास्त्र के बाद ‘शमशेरा’ भी काफी चर्चा में है। फिल्‍म ‘शमशेरा’ का पहला पोस्‍टर र‍िलीज सामने आ गया है।

Ranbir Kapoor’s film Shamshera:  रणबीर कपूर की आने वाली दोनों फिल्में बेहद शानदार है। ब्रह्मास्त्र के बाद ‘शमशेरा’ भी काफी चर्चा में है। फिल्‍म ‘शमशेरा’ का पहला पोस्‍टर र‍िलीज सामने आ गया है। इस पोस्‍टर में रणबीर का लुक देख उनके फैंस काफी खुश है। रणबीर इस लुक में काफी जबरजस्त नजर आ रहे हैं। हालांकि द‍िलचस्‍प है कि पोस्‍टर भले ही अभी कुछ देर पहले ही र‍िलीज हुआ है, लेकिन इस फिल्‍म का पोस्‍टर प‍िछले दो द‍िनों से सोशल मीडिया पर बवाल मचाए हुए है। वजह ये है कि ‘शमशेरा’ का ये पोस्‍टर दो द‍िन पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो गया था. हालांकि इस पोस्‍टर में इस फिल्‍म की र‍िलीज डेट भी सामने आई है।

Ranbir Kapoor’s film Shamshera 22 जुलाई को स‍िनेमाघरों में होगी र‍िलीज

बता दे कि इस पोस्‍टर में सामने आए लुक से तो साफ है कि रणबीर ने अपनी इस फिल्‍म के ल‍िए काफी तैयारी की है। एक्टिंग में तो रणबीर बेजोड़ हैं ही, उनके लुक ने भी काफी उत्‍सुकता बढ़ा दी है। वैसे लुक की बात करें तो रणबीर कपूर का असली ‘ब्रह्मास्‍त्र’ तो ‘शमशेरा’ ही साब‍ित हो रहा है। इस पोस्‍टर में फिल्‍म की र‍िलीज डेट भी सामने आ गई है। ये फिल्‍म 22 जुलाई को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने जा रही है।

Ranbir Kapoor’s film Shamshera 4 साल बाद होगी रणबीर की वापसी

लंबे समय के इंतजार के बाद फैंस अब काफी खुश है।  कोरोना के चलते कई बड़े स्‍टार्स की फिल्‍में होल्‍ड पर थीं। कई मेकर्स ने स‍िनेमा के लिए बनी फिल्‍मों को ओटीटी पर र‍िलीज करने से खुद को लंबे समय तक रोका और यही वजह है कि रणबीर कपूर की भी ‘शमशेरा’, ‘ब्र‍ह्मास्त्र’ जैसी फिल्‍में सालों से र‍िलीज के लिए अटकी पड़ी हैं। अब जब स‍िनेमाघरों में रौनक लौट आई है, फैंस इन फिल्‍मों के ल‍िए काफी एक्‍साइटेड हैं। रणबीर कपूर ‘शमशेरा’ के साथ पूरे 4 साल बाद पर्दे पर लौटने वाले हैं।

बता दे कि  रणबीर कपूर की आखिरी फिल्‍म 2018 में ‘संजू’ आई थी. ये फिल्‍म संजय दत्त की बायोप‍िक थी। अब ‘शमशेरा’ में रणबीर खुद संजय दत्त के साथ ही काम करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्‍म का न‍िर्देशन करण मल्‍होत्रा ने क‍िया है और रणबीर के साथ इस बार वाणी कपूर की जोड़ी नजर आएगी।

ये भी पढ़ें-करीना संग फोटो शेयर कर करिश्मा कपूर ने सैफ अली खान को कहा थैंक्यू, पोस्ट देख फिदा हो गये रणवीर सिंह

Related Articles

Back to top button