अमित शाह बोले दिल्ली वालो को नहीं है डरने की जरूरत ! दिल्ली में नहीं हुआ है कम्युनिटी स्प्रेड

राजधानी दिल्ली में हर दिन कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। वहीं दिल्ली सरकार ने पहले ही कह दिया था कि 31 जुलाई तक दिल्ली में 500000 से ज्यादा कोरोनावायरस के मामले हो सकते हैं। साथी दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में कम्युनिटी स्प्रेड तक की बात कह दी थी वहीं अब देश के गृह मंत्री अमित शाह ने इस बात को नकार दिया है।

देश के गृहमंत्री अमित शाह इंटरव्यू कहां है की जरूरत नहीं है दिल्ली में कम्युनिटी स्प्रेड नहीं हुआ है। अमित शाह ने यह बात खुलकर कहीं है। गृह मंत्री अमित शाह ने इंटरव्यू में कहा है कि इन बातों को बेकार का तूल दिया जा रहा है। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बयान से राजधानी में कोरोना के लेकर डर पैदा हुआ है। हमको रोने से निपटने के लिए तैयार हैं।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दिल्ली सरकार की ओर से 31 जुलाई तक 5.50 लाख कोरोनावायरस के मामले पहुंचने की बात की जा रही है। दिल्ली में नहीं होगा। दिल्ली में स्थिति काबू में है। अमित शाह ने कहा कि दिल्ली की जनता में बहुत आया है। दिल्ली सरकार ने कहा कि दिल्ली के बाहर के लोगों का दिल्ली में इलाज नहीं होगा इस निर्णय को केंद्र सरकार ने बदला।

अमित शाह ने इस इंटरव्यू में कहा कि मैंने 14 तारीख को कोआर्डिनेशन की बैठक की। दिल्ली सरकार एमसीडी और भारत सरकार के बीच समन्वय के लिए यह बैठक बहुत जरूरी थी। भारत सरकार इसमें बहुत मदद कर सकती है। कई विशेषज्ञों की मदद ली जा सकती है। इसलिए कोरोनावायरस के खिलाफ व्यापक अभियान के लिए हमने यह बैठक की।

Related Articles

Back to top button