चिराग पासवान बोले जरूरत पड़ी तो अकेले चुनाव लड़ सकती है पार्टी, RJD बोली NDA के घर में ‘चिराग’ से ही आग लगनी है

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान ने बिहार चुनाव से पहले एक बड़ा बयान दे दिया है। बिहार में चुनाव नजदीक हैं और उससे पहले ही बार पलटवार की राजनीति जारी है। चिराग पासवान ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कहा कि बिहार में गठबंधन का स्वरूप बदल रहा है और पार्टी कार्यकर्ताओं को हर स्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए। चिराग पासवान के इस बयान को बढ़ा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इस बयान पर अलग-अलग पार्टी होगी प्रतिक्रिया लगातार आ रही है।

आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने चिराग पासवान के इस बयान पर कहा कि बिहार में एनडीए में चुनाव से पहले खटपट शुरू हो गई है। चिराग पासवान ने कल अपने कार्यकर्ताओं से संबोधित करते हुए इसके संकेत दे दिए हैं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी को बिहार चुनाव को लेकर अपनी तैयारी पूरी रखनी चाहिए।

चिराग पासवान ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो एलजेपी को अकेले चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार रहना चाहिए। चिराग पासवान ने कहा कि नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनाव में किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए। चिराग पासवान के इस बयान से एक बड़ी बात सामने आ रही है कि इस बार एलजेपी अकेले भी चुनाव लड़ सकती है। चिराग पासवान की इस बात से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार नीतीश कुमार के साथ एलजीपी चुनाव नहीं सकती। हालांकि इस बात की घोषणा अब तक नहीं की गई है लेकिन चिराग पासवान के इस बयान के बाद से ही कयास लगने शुरू हो गए हैं।

बता देगी चिराग पासवान किस बात पर आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि चिराग पासवान ने कई मौकों पर नीतीश कुमार की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं और बिहार सरकार को आईना दिखाने का काम किया है। वहीं नीतीश कुमार को यह बात भी पसंद नहीं आ रही है जिसकी वजह से एनडीए में भी एलजेपी को भाव नहीं दिया जा रहा है। नीतीश कुमार चुनाव में एलजेपी को सस्ते में निपटा ना चाह रहे हैं और कम से कम सीट देना चाह रहे हैं। मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि चिराग पासवान का गुस्सा स्वाभाविक है और एनडीए के घर में चिराग से ही आग लगनी है।

Related Articles

Back to top button