ईद के मौके पर लॉकडाउन के बीच लखनऊ के ईदगाह पहुंचे अखिलेश यादव, सेवई का उठाया लुत्फ

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज ईद के मौके पर लखनऊ की ईदगाह पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों को ईद की मुबारकबाद दी। आज जब पूरे देश में लॉक डाउन है लोगों को घरों में ही नमाज अदा करनी पड़ी है ऐसे में आज लखनऊ की ईदगाह पहुंचकर अखिलेश यादव ने वहां मौजूद लोगों को ईद की बहुत बधाई दी। इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया।


अखिलेश यादव ने ईदगाह पहुंचते ही सावधानी बरतते हुए सबसे पहले अपने हाथों को सैनिटाइज किया। फिर उसके बाद वह आगे बढ़े। इस दौरान अखिलेश यादव का स्वागत करने मौलाना खालिद रशीद फरंगी महरी ने किया। फरंगी महली ने आज ईद के दिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ईदगाह पर नमाज अदा की। इस दौरान अखिलेश यादव ने सेवई का भी लुत्फ उठाया।

बता देंगी लखनऊ की ईदगाह टीले वाली मस्जिद और इमामबाड़ा सहित कई स्थानों पर ईद पर नमाज पढ़ने के लिए लाखों की भीड़ इकट्ठी होती है। हालांकि इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ। देश में कोरोनावायरस के चलते लॉक डाउन किया हुआ है और लोगों को सलाह दी गई है कि अपने अपने घरों पर ही नमाज अदा करें। जिसके चलते आज लखनऊ ईदगाह पर भी ज्यादा लोग इकट्ठे नहीं हुए।

Related Articles

Back to top button