मजदूर के बाद अब राहुल गांधी ने टैक्सी ड्राइवर से की बात, टैक्सी ड्राइवर की मुश्किलों को जाना

कोरोनावायरस के कारण हुए लॉक डाउन से सबसे ज्यादा परेशानी देश के मजदूरों को हुई है। यह लोग सड़कों पर निकल पड़े हैं और शुरुआत से लेकर अब तक एक राज्य से दूसरे राज्य जा रहे हैं। ऐसे में इन मजदूरों को लेकर राजनीति भी खूब हुई है। वही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी पहले फुटपाथ पर मजदूरों से बात करने निकले थे और अब एक बार फिर राहुल गांधी दिल्ली की सड़कों पर लोगों से मिलने उनका हाल जानने पहुंचे।

राहुल गांधी ने आज टैक्सी ड्राइवर से मुलाकात की। इस दौरान राहुल गांधी ने ड्राइवर से उनकी परेशानियों के बारे में पूछा और लॉक डाउन को लेकर भी बातचीत की। बता दें कि लॉक डाउन से टैक्सी ड्राइवरों को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। यह लोग हर दिन ड्राइविंग कर कमाते खाते थे लेकिन जब सब कुछ बंद हो गया था तो मजदूरों के अलावा यह लोग भी थे जिन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। वही अब जब लॉक डाउन में यातायात चलने लगा है तो अभी एक या दो सवारी बैठाने की इजाजत मिली गई है।

अभी देश में पहले जैसी स्थिति बिल्कुल नहीं है। लोगों को आज भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है, लेकिन पहले जहां यातायात पूरी तरह बंद किया गया था वह अब पहले से खुल चुका है। वहीं राहुल गांधी ने आज जब ड्राइवर से बात की तो सियासी गलियों में फिर एक बार राहुल गांधी के चर्चे होने लगे हैं। इससे पहले जब है फुटपाथ पर बैठकर मजदूरों से बात कर रहे थे उस समय भी राहुल गांधी एक बड़ी चर्चा का विषय बने थे। हालांकि इसके बाद राहुल गांधी ने एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया पर डाला था। जिस वीडियो को लेकर राहुल गांधी पर कई नेताओं ने निशाना साधा था।

Related Articles

Back to top button