सोशल डिस्टेंसिंग तोड़कर क्रिकेट खेलने सोनीपत पहुंचे थे दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, अब दे रहें हैं सफाई

पूरे देश भर में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इस वजह से देश में लॉक डाउन किया गया है। यह चौथी बार है जब देश में लॉक डाउन किया गया है। हालांकि पहले से ज्यादा अब कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं। सभी लोगों से अभी अपील की जा रही है की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाए लेकिन बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी कुछ अलग ही राह पर निकल पड़े हैं। मनोज तिवारी सोशल डिस्टेंस को मानने के लिए तैयार नहीं लग रहे हैं। मनोज तिवारी सोशल डिस्टेंसिंग को तोड़ते हुए सोनीपत में क्रिकेट खेलने निकल पड़े।

खबर है कि रविवार के दिन मनोज तिवारी सोनीपत के गन्नौर में क्रिकेट खेलते हुए नजर आए हैं। इस दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं पहना हुआ है और वह क्रिकेट खेल रहे हैं। इसी के साथ मनोज तिवारी को सोशल डिस्टेंसिंग के नियम भी तोड़ते हुए देखा गया है। इस दौरान मनोज तिवारी ने गाना भी गाया है।

इसका एक वीडियो मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट किया है। जिसमें मनोज तिवारी क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी कई फोटो भी वायरल हो रही है और मनोज तिवारी को ट्रोल भी किया जा रहा है। कई लोगों ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि क्या नियम गरीबों के लिए ही बनाए गए हैं।

वही मनोज तिवारी का कहना है कि मैंने मास्क लगाया हुआ था, लेकिन जब मैं खेल रहा था उस समय मैंने मास्क नहीं लगाया हुआ था। क्योंकि फील्ड में लोग तो दूर दूर ही रहते हैं। उन्होंने कहा कि स्टेडियम में बिना दर्शक खेल शुरू हो चुका है इसलिए किसी को गलतफहमी ना हो। मनोज तिवारी का कहना है कि क्रिकेट मैच में आए सभी लोगों का हेल्थ चेकअप किया गया था। राजनीति धार्मिक गतिविधि पर रोक है बाकी परमिशन के साथ आप कर सकते हैं। बिना दर्शक क्रिकेट खेलने की परमिशन दी गई है और क्रिकेट सोशल डिस्टेंसिंग का गेम है।

मनोज तिवारी के क्रिकेट खेलने पर आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी एक ट्वीट किया गया जिसमें लिखा गया था कि आम लोगों के लिए हरियाणा बॉर्डर बंद है। डॉक्टर नर्सेज के लिए हरियाणा बॉर्डर बंद है लेकिन मनोज तिवारी हरियाणा जा सकते हैं और क्रिकेट खेल सकते हैं। स्पीड में यह भी लिखा गया है कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी लोगों की गाना गुनगुनाना पसंद करते हैं। आम आदमी पार्टी ने मनोज तिवारी पर बड़ा तंज कसा है।

हालांकि इस मैच में मनोज तिवारी ने बेहतरीन बल्लेबाजी करके दिखाई। इस दौरान मनोज तिवारी ने 67 रनों की पारी खेली। जिसमें उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के जड़े।

Related Articles

Back to top button