कोरोना वायरस को लेकर संसद में सरकार पर भड़के अखिलेश यादव ! कहा डराने की बजाए लोगों को बीमारी से बचाएं

लोकसभा में आज पूरी दुनिया भर में फैल रहे पुराना वायरस के मुद्दे पर चर्चा की गई। इस दौरान तमाम सांसदों ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए तरह-तरह की सलाह दी। वही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी स्वास्थ्य मंत्री और केंद्र सरकार को एक बड़ी सलाह दी है। अखिलेश यादव ने कोरोनावायरस को रोकने के लिए सरकार से ज्यादा से ज्यादा प्रचार करने की बात कही है। जिससे कोरोना वायरस के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोग जान सकें और इससे बचने के तरीके अपना सकें।

इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस दौरान बीजेपी पर लगातार तंज भी कसा।
अखिलेश यादव ने कहा कि “सरकार से यह कहना चाहूंगा कि सरकार प्रचार करने में बहुत आगे हैं। यह गंभीर बीमारी है। सभापति महोदय यह दुनिया के बाद भारत में आई बीमारी है। हम उत्तर प्रदेश के है और आगरा में भी ये बीमारी फैल चुकी है। सरकार से निवेदन करूंगा कि इस बीमारी का प्रचार इतना करें कि लोगों तक बातचीत पहुंच जाएं और लोगों को रोका जा सके। साथ ही ऐसा कोई प्रचार न करें कि लोग डरने लगे। वैसे भी सरकार बहुत डराती है।

अखिलेश यादव ने इस दौरान उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभागों पर भी आलोचना की। अखिलेश यादव ने कहा कि सब जानते हैं कि उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग की किया व्यवस्था हो रखी है। अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सीधा निशाना साधा। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि “मैं चाहूंगा कि सरकार इसके लिए अलग से व्यवस्था करें क्योंकि अगर निगरानी नहीं रखी जाएगी तो यह बीमारी कंट्रोल में नहीं आएगी। अभी तो हवाई जहाज से आई है अगर यह बीमारी ट्रेन से चल दी तो गरीबों के बीच यह बीमारी पहुंच सकती है। इससे बहुत से लोगो की जान जा सकती है।

Related Articles

Back to top button