अखिलेश यादव ने जारी किया घोषणा पत्र, 2005 से पहले की पेंशन योजना करेंगे लागू

अखिलेश यादव ने किया ऐलान, सरकार बनने के बाद 2005 के पहले की पेंशन योजना करेंगे लागू

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में अपनी जीत दर्ज कराने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव जनता के बीच वादों की झड़ी लगा चुके है. ऐसे में गुरुवार को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने यूपी की पुरानी पेंशन (2005 के पहले की व्यवस्था के तहत) लागू करने का ऐलान किया है. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कर्मचारियों के लिए कैशलेस इलाज की सुविधा और यश भारती सम्‍मान दोबारा शुरू करने की घोषणा की है.

अखिलेश यादव नगर भारती सम्मान की करेंगे शुरुआत

अखिलेश यादव ने कहा कि चतुर्थ ग्रेड के कर्मचारियों की बहाली घर के पास होगी. इतना ही नहीं  इसके साथ ही यश भारती के साथ ही नगर भारती सम्‍मान की भी शुरुआत की जाएगी. प्रेस वार्ता  में मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ”मुझे तो यह समझ नहीं आ रहा है कि बीजेपी को तो खुश होना चाहिए. इस बात को लेकर, बीजेपी जो आरोप लगा रही है परिवारववाद का वह हमारे परिवारवाद को खत्म कर रहे हैं. कल तक हम पर आरोप लगा रहे हैं. सपा दूसरे के घर में लड़ाई नहीं करवाती है.”

वहीँ प्रेस वार्ता के दौरान जब अखिलेश यादव ने से मीडिया ने पूछा बीजेपी आपके परिवार में लड़ाई करा रही है? इस सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा- आप इतना भी नहीं जान पाए. परसेप्शन यह है कि सपा पार्टी में भाजपा के बड़े बड़े मंत्री शामिल हुए जिनके पास व्यापक समर्थन है. जो आपकी पार्टी में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य उनके साथ समर्थन है, उनके साथ लोग हैं. दारा सिंह के पास समर्थन है. उन्होंने कहा परसेप्शन की लड़ाई में बीजेपी हार गई. हम लोग आगे हैं. हम अपना घोषणा पत्र जारी कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button