अखिलेश यादव ने अपर्णा के बीजेपी में जाने पर क्या दिया जवाब

अखिलेश के मैनिफ़ेस्टो में क्या होगा बताया अखिलेश यादव ने

लखनऊ:  सपा मुखियां अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला कहा भारतीय जनता पार्टी हम पर परिवारवाद का आरोप लगाती है अब कम से कम वह हमारे परिवारवाद को खत्म कर रही है। समाजवादी पार्टी किसी के घर में झगड़ा नहीं लगा सकती। निजीकरण के खिलाफ वह तमाम लोग हैं जो समाजवादी हैं और अंबेडकरवादी हैं।

अखिलेश ने कहा जो परसेप्शन समाजवादी पार्टी का है, जिस तरीके से समाजवादी पार्टी में भाजपा के बड़े बड़े मंत्री शामिल हुए हैं, जिनके पास व्यापक जनाधार है। स्वामी प्रसाद मौर्या के पास कितना बड़ा जनसमर्थन है उनके साथ लोग हैं। दारा सिंह चौहान जी के पास कितना बड़ा समर्थन है, लोग हैं। परसेप्शन की लड़ाई में भाजपा हार गई, हम उनसे आगे है, हम अपना मेनिफेस्टो रिलीज कर रहे हैं। हम जनता के बीच चुनाव में जा रहे हैं। अपनी बातें बता रहे हैं। हमने 300 यूनिट फ्री बिजली की तो, भारतीय जनता पार्टी कहती है कि हमने पचास परसेंट बिजली के बिल माफ कर दिया। यानी आप, पूरे कार्यकाल महंगी बिजली देते रहे।

अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य के लिए बोले हमदर्दी भरे शब्द

अखिलेश योदव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि साढ़े 4 साल तक अपमानित होते रहे डिप्टी सीएम। जिनको भाजपा की सरकार में अपमान मिला हो, जो अपने समाज के लिए कुछ ना कर पाए हो। उनके समाज के कितने नौजवान सड़कों पर लाठी खाए उनकी भी मदद वह नहीं कर पाए।इसलिए इनकी चर्चा करना बेकार है।

नौकरी और रोजगार को लेकर कही ये बात

नौकरी और रोजगार के लिए भी आप समाजवादी पार्टी के मेनिफेस्टो का इंतजार करिए। किस प्रकार से नौजवानों को नौकरी और रोजगार मिले इसके लिए समाजवादी पार्टी अभी चर्चा कर रही है। मैंने अपनी सरकार में 1800000 लैपटॉप दिए, जिससे युवाओं ने अपनी रोजगार की व्यवस्था की। आईटी में कितने रोजगार के अवसर है, ऑनलाइन कितने रोजगार के अवसर है। जो समाजवादी पार्टी सरकार 1800000 लैपटॉप दे सकती है, वो सोचिए रोजगार के क्षेत्र में कितने रोजगार दे सकती है और देने का वादा करेगी। हमने लखनऊ में एचसीएल सेंटर लाने का काम किया।नौकरी और रोजगार के ऐलान के लिए हमारे मेनिफेस्टो का इंतजार करिए।

सपा अध्यक्ष बोले बीजेपी कर रही षड्यंत्र

जो भारतीय जनता पार्टी परिवारवाद के खिलाफ थी, वह आज साजिश और षड्यंत्र करके ही आगे बढ़ना चाहती है, उन्हें बहुत-बहुत बधाई, मुबारक!

Related Articles

Back to top button