पूर्व विधायक की बेटी का सपा कार्यकर्ता पर बड़ा आरोप.. रेप करता था, वसूले करोड़ो रूपए

पूर्व विधायक की बेटी द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद से पार्टी में हलचल मची हुई, नेता डैमेज कंट्रोल में जुटे हैं

सपा के पूर्व विधायक की बेटी ने अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता पर सनसनीखेज आरोप लगाया है।

जानिए पूरा मामला 

सूत्रों के मुताबिक, मुरादाबाद सिविल लाइंस निवासी एक महिला ने सपा के नेता पर आरोप लगाया है। उसने कहा कि, वह सपा के एक पूर्व विधायक की बेटी है। वह 3 बहनें हैं। उसकी शादी कानपुर में एक व्यापारी से हुई है। वह अपने पिता की देखभाल करने के लिए कानपुर से मुरादाबाद आती रहती थी। साल 2019 में वह अपने पिता के बीमार होने पर वह उनकी देखभाल के लिए मुरादाबाद आई हुई थी। इस दौरान सपा नेता आसिफ भी उनके घर आता-जाता रहता था। इसी दौरान मौका पाकर आसिफ ने उसके कोल्डड्रिंक में नशे की गोली मिला दी और उसका रेप किया। होश आने पर और मेरे द्वारा सबको यह बात बताने की धमकी दिए जाने पर आसिफ ने मेरी न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी दी।

वसूले पैसे

पीड़ित युवती ने बताया कि, वह यहीं नहीं रुका उसने न्यूड फोटो के बल पर मेरा कई बार रेप किया। विरोध करने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी। इस कारनामे में उसका साथ उसके भाई और भाभी ने भी दिया। आसिफ यहीं नहीं रुका, उसने मुझसे करीब 3 करोड़ रुपए वसूले और उसने कई कागजों पर मेरे हस्ताक्षर करवाए और एक फ्लैट भी खरीदा। जिसका भुगतान मुझसे करवाया। आगे बताते हुए पीड़िता ने कहा कि, मुझे अपने पिता की संपति में हिस्सा मिला हुआ था। उसी हिस्से में एक पेट्रोल पंप भी मिला था। आसिफ चाहता था कि, वह पेट्रोल पंप मैं उसके नाम कर दूं। आसिफ मुझे अपने घर ले जाता था, मेरा रेप करता था और उसके कमरे के बाहर उसकी भाभी पहरा देती थी।

महिला ने दर्ज कराई FIR 

महिला ने बताया कि, आसिफ के कारनामों से तंग आकर मैंने यह बात अपने पति को बताई तो, पति ने मुझसे मुरादाबाद में केस दर्ज करवाने को कहा।

 

 

Related Articles

Back to top button