महबूबा मुफ्ती ने कहा बीजेपी सरकार सच बोलने वालों को प्रताड़ित करती है..

दिल्ली –देश में इन दिनों बीबीसी यानी ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कारपोरेशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर द मोदी क्वेश्चन नाम से एक डॉक्यूमेंट्री तैयार की है, जिस पर विवाद छिड़ गया है। इस मुद्दे पर वही आज जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने जमकर सरकार पर निशाना साधा और कहा सच बोलने वालों को ये सरकार हमेशा उनके सामने बैरियर लगाकर खड़ी हो जाती है।

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि मुंबई और दिल्ली में बीबीसी के कार्यालयों में आयकर विभाग का सर्वे अभियान केंद्र की भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार द्वारा आलोचकों को खुल्लमखुल्ला प्रताड़ित करना है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा बीबीसी कार्यालय पर छापों का कारण और प्रभाव काफी स्पष्ट है। भारत सरकार सच बोलने वालों बेशर्मी से प्रताड़ित कर रही है। चाहे वह विपक्षी नेता हों, मीडिया हो, कार्यकर्ता हों या कोई और हो।सच्चाई के लिए लड़ने वाले को उसकी कीमत चुकानी पड़ती है।

आयकर विभाग ने जांच के तहत दिल्ली और मुंबई में बीबीसी के कार्यालयों में एक सर्वे ऑपरेशन चलाया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी बीबीसी द्वारा दो-भाग वाले वृत्तचित्र इंडिया द मोदी क्वेश्चन को प्रसारित करने के कुछ सप्ताह बाद यह औचक कार्रवाई हुई। मुफ्ती ने कहा दस्ताने बंद हो गए हैं और सच्चाई के लिए लड़ने को कीमत चुकानी पड़ती है।

Related Articles

Back to top button