कानपुर हिंसा मामले को लेकर अखिलेश ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार, बताया खुफिया तंत्र की विफलता

भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा को दोषी ठहराते हुए गिरफ्तारी की मांग की और पुलिस और इंटेलिजेंस पर भी सवाल उठाए-अखिलेश

लखनऊ: कानपुर में जुमे की नमाज के बाद राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री की शहर में मौजूदगी के दौरान शुक्रवार को माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया, जिसे पुलिस और पीएसी ने नाकाम कर दिया। इस घटना पर अब राजनीति भी शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हिंसा के लिए भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा को दोषी ठहराते हुए गिरफ्तारी की मांग की और पुलिस और इंटेलिजेंस पर भी सवाल उठाए हैं।

अखिलेश ने कहा खुफिया तंत्र की विफलता- Up News

कानपुर में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर सीधा हमला बोला है। अखिलेश ने हिंसा के लिए भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा को दोषी ठहराते हुए गिरफ्तारी की मांग की है। अखिलेश ने कानपुर में हुई अशांति के लिए पुलिस और इंटेलिजेंस पर भी सवाल उठाए हैं। अखिलेश ने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के जिले में रहते हुए हिंसा होने को खुफिया तंत्र की विफलता बताया है।

नूपुर शर्मा द्वारा दिए गए भड़काऊ बयान से हुई हिंसा

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि ‘महामहिम राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नगर में रहते हुए भी पुलिस और खुफिया-तंत्र की विफलता व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा दिए गए भड़काऊ बयान से, कानपुर में जो अशांति हुई है, उसके लिए भाजपा नेता को गिरफ्तार किया जाए। अखिलेश ने कहा कि हमारी सभी से शांति बनाए रखने की अपील है।

ये भी पड़ें-कानपुर हिंसा को लेकर अखिलेश और ब्रजेश पाठक में ट्विटर वॉर, केशव प्रसाद मौर्य ने कही ये बात

ये भी पढ़ें-कानपुर में हुआ बड़ा दंगा, दो विरोधी पक्षों के बीच भारी पथराव और फायरिंग

Up NEWS

Political New

Samajwadi party

Related Articles

Back to top button