फिल्म बनाते समय निर्देशक अयान मुखर्जी नाराज हो गए और उन्होंने कहा, “मैंने सोचा था कि इसे बनाते समय मैं मर जाऊंगा

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म को लेकर अयान ने कहा कि उन्हें लगा कि फिल्म बनाते वक्त उनकी मौत हो जाएगी। इसी के साथ उन्होंने कहा कि कई लोगों ने उन्हें यह फिल्म छोड़कर एक और रोमांटिक फिल्म बनाने की सलाह दी.

फिल्म बनाते समय निर्देशक अयान मुखर्जी नाराज हो गए और उन्होंने कहा, “मैंने सोचा था कि इसे बनाते समय मैं मर जाऊंगा।

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म को लेकर अयान ने कहा कि उन्हें लगा कि फिल्म बनाते वक्त उनकी मौत हो जाएगी। इसी के साथ उन्होंने कहा कि कई लोगों ने उन्हें यह फिल्म छोड़कर एक और रोमांटिक फिल्म बनाने की सलाह दी.

आपने ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में क्या बात की?

अयान ने आगे कहा, ”लंबे समय से मुझे लगा कि यह फिल्म नहीं बनेगी. मैं ‘ब्रह्मास्त्र’ बनाते समय मर जाऊंगा। बहुत से लोगों ने मुझसे पूछा है कि फिल्म बनाने में इतना समय क्यों लगता है। यह इतना महंगा क्यों है? हालांकि, मेरा मानना ​​था कि अगर ‘ब्रह्मास्त्र’ अच्छा करती है तो यह हमारे देश की सबसे बेहतरीन फिल्म होगी। इस फिल्म की ऊर्जा बेहद सकारात्मक है।’

‘ब्रह्मास्त्र’ 5 भाषाओं में रिलीज होगी

फॉक्स स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित। यह फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आएंगे। शादी के बाद दोनों की पहली फिल्म रिलीज होगी।

फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन हैं। फिल्म में रणबीर ने शिवा का और आलिया ने ईशा का रोल प्ले किया है। अमिताभ ने प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी की भूमिका निभाई है, जबकि नागार्जुन ने इतिहास ज्ञान रखने वाले पुरातत्वविद् अजय की भूमिका निभाई है।

Related Articles

Back to top button