ओवैसी की पार्टी में यहां भी नहीं छोड़ी राजनीति, कमलेश तिवारी हत्याकांड में गिरफ्तार मौलाना के समर्थन में उतरी

0
48

बिजनौर कमलेश तिवारी हत्याकांड की आग पर राजनीतिक दलों ने रोटियां सेकनी शुरू कर दी हैं। हत्याकांड के बाद हिरासत में लिए गए मौलाना अनवारुल हक के समर्थन में एआईएमआईएम के नेता सामने आए हैं। उनका कहना है कि किसी साज़िश के तहत इस मामले में बेगुनाह मुसलमानो को फंसाया जा रहा है। गौर करने की बात है कि इसमें खुद पीड़ित की माँ भी सामने आई हैं।

शनिवार को एआईएमआईएम के कुछ नेताओ ने कमलेश हत्याकांड को लेकर प्रेस कांफ्रेंस की। इस कांफ्रेंस में नेताओं के साथ खुद पीड़ित कमलेश तिवारी की माँ भी मौजूद थी। प्रेस वार्ता के दौरान नेताओं ने इस हत्याकांड को बेगुनाह मुसलमानो को फंसाने की साज़िश बताया। AIMIM के जिलाध्यक्ष शोएब खान ने कहा कि कमलेश हत्याकांड में बेगुनाह मुसलमानो को फंसाया जा रहा है।

कमलेश की माँ का बीजेपी पर आरोप

गौरतलब है कि इस दौरान खुद कमलेश तिवारी की माँ ने कुछ भाजपा नेताओं पर उनके बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जानबूझकर मुस्लिमों को फंसा रही है। उन्होंने मामले में पकडे गए बिजनौर के दोनों मौलाना मुफ्ती नईम क़ासमी और मौलाना अनवारुल हक़ को बेकसूर बताया।

बता दें कि बीते दिन बिजनौर हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी कि लखनऊ में दो अज्ञात बदमाशों द्वारा चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। इसका सम्बन्ध 2015 की घटना से जोड़ा जा रहा है जब कमलेश तिवारी ने 2015 में मोहम्मद पैगंबर के खिलाफ एक विवादित बयान दिया था। इस विवादित बयान के बाद मुस्लिम समुदाय में आक्रोश फैल गया था। इस बयान को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जगह जगह कमलेश तिवारी का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया था। वहीँ मौलाना अनवारुल हक ने कमलेश तिवारी का सिर काटकर लाने वाले को 51 लाख रुपए इनाम देने की बात कही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here