अहमदबाद: चर्चित बिल्डर रमन पटेल के 25 ठिकानों पर छापा

अहमदाबाद। अहमदाबाद के एक प्रतिष्ठित बिल्डर ग्रुप के कार्यालय और आवास सहित 25 ठिकानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने आज सुबह 5:30 बजे छापा मारा। छापे की कार्यवाही चल रही है। इस छापे की खबर से अन्य बिल्डरों में दहशत दिखी।

गुरुवार की सुबह साढ़े पांच बचे अचानक आयकर विभाग के अधिकारियों ने शहर के प्रतिष्ठित और चर्चित बिल्डर पॉपुलर ग्रुप के पार्टनरों के 25 ठिकानों पर छापा मारा। छापे के दौरान सभी को नजरबंद रखकर किसी के भी आने जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया। पता चला है कि बिल्डर रमन पटेल के कार्यालय और घर पर छापा मारा गया है। इसके अलावा पॉपुलर ग्रुप के दशरथ और वीरेंद्र पटेल के यहां भी छाप मारा गया है।

लोगों का मानना है कि इस छापे के पीछे पारिवारिक विवाद है। पॉपुलर ग्रुप के रमन पटेल की बहू ने 16 अगस्त को पुलिस से ससुराल में मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस के अनुसार न्यायाधीश बंगला रोड पर दीप टॉवर निवासी फ़िजू की शादी बिल्डर रमनभाई पटेल के बेटे मौनंग से हुई थी। इस मामले को सुलझाने के लिए रमन पटेल के अनुरोध पर दशरथ पटेल और उनके बेटे वीरेंद्र पटेल ने बहू के परिवार को 2.5 करोड़ रुपये दिए थे। 27 अगस्त को क्राइम ब्रांच ने इन रुपयों को भी जब्त कर लिया था। तभी से परिवार चर्चा में है।

Related Articles

Back to top button