अग्निपथ योजना: अलीगढ़ में पुलिस चौकी के बाद प्रदर्शनकारियों ने दारोगा की कार में लगाई आग

अग्निपथ योजना के खिलाफ शुक्रवार सुबह से ही प्रदर्शन शुरू हो गया। उपद्रवियों ने अग्निपथ के विरोध में बलिया में एक खड़ी ट्रेन में आग लगा दी।

अग्निपथ योजना के खिलाफ शुक्रवार सुबह से ही प्रदर्शन शुरू हो गया। उपद्रवियों ने अग्निपथ के विरोध में बलिया में एक खड़ी ट्रेन में आग लगा दी। ट्रेन की कई बोगियां काटकर अलग करनी पड़ी। इसके अलावा बलिया में स्टेशन पर तोड़-फोड़ भी की गई। कुछ उपद्रवियों ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे जाम कर दिया और रोडवेज बस में तोड़फोड़ की। चंदौली में ट्रेन रोकर और अमेठी में धरना प्रदर्शन करके विरोध किया गया। पुलिस राज्य में हाई अलर्ट पर है और उपद्रवियों को काबू करने में लगी है।

पुलिस चौकी के बाद प्रदर्शनकारियों ने दारोगा की कार में लगाई आग

अलीगढ़ में अग्निपथ को लेकर हो रहा विरोध प्रदर्शन लगातार बढ़ता जा रहा है। युवाओं में अग्निपथ को लेकर गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। टप्पल में पुलिस चौकी में आग के बाद अब प्रदर्शनकारियों ने जट्टारी पुलिस चौकी के बाहर खड़ी दारोगा की कार में आग लगा दी। वहीं दूसरी ओर टप्पल में बवाल के दौरान सीओ के अलावा कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

मथुरा में हाईवे पर पथराव, गाड़ी छोड़कर भागे लोग

मथुरा में अग्निपथ के विरोध में शुक्रवार हाईवे पर हुए पथराव में तमाम लोग गाड़ी को वहीं छोड़ जान बचाकर भाग निकले। ऐसे में एक व्यक्ति की गाड़ी को कोई ले गया। जानकारी के अनुसार हाईवे पर पथराव होने पर चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। बसों और कारों में सवार लोग जान बचाने के लिए या तो सीटों के नीचे घुस गए या भागने लगे। तमाम महिला पुरुष और बच्चे पथराव से बचने को सुरक्षित जगह की ओर भाग रहे थे।

ये भी पढ़ें-रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के किस बयान के बाद “अग्निपथ” के पथ में लगी आग

ये भी पढ़ें-जानिए क्या है ‘अग्निपथ योजना’, आखिरकार क्यों हो रहा है विरोध

Agneepath scheme

Related Articles

Back to top button