जुमे की नमाज को लेकर प्रशासन एलर्ट, आचार संहिता भी है प्रभावी

जनपद आजमगढ़ में शान्ति व्यवस्था पूर्ण रूप से कायम रही। आज शुक्रवार की जुमे की नमाज के साथ-साथ आचार संहिता भी प्रभावी है।

जनपद आजमगढ़ में शान्ति व्यवस्था पूर्ण रूप से कायम रही। आज शुक्रवार की जुमे की नमाज के साथ-साथ आचार संहिता भी प्रभावी है। सिविल ड्रेस में पुलिस कर्मी जो अलग-अलग प्वाइन्ट्स पर मौजूद रहे वहीं खुफिया तंत्र के लोग भी मुस्तैद थे, जिससे कोई उन्माद फैलाने की कोशिश न कर सके। हर स्थिति से निपटने के लिए पुलिस व पैरामिलिट्री की पर्याप्त फोर्स मौजुद रही। ड्रोन का इस्तेमाल अलग-अलग मिश्रित अबादी में किया गया। जिले के मुस्लिम बहुल कस्बा में पुलिस की निगाहें लगातार बनी रही, क्षेत्रों में लगातार भ्रमण किया गया। जिलाधिकारी ने कहा कि मुस्लिम धर्मगुरुओं से विभिन्न पहलुओं में बातचीत की गई थी कि जैसे शांति व्यवस्था बनी रहे।

कोई आज जिले के जीयनपुर कोतवाली अंतर्गत लाटघाट बाजार में अग्निपथ के विरोध में कुछ युवा प्रदर्शन कर रहे थे, आज़मगढ़-गोरखपुर मार्ग को जाम कर दिया था। वहां पर तैनात पुलिस बल ने समझा-बुझा कर हटाया जिससे कोई बड़ी अप्रिय घटना नहीं हो पाई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा शांति पूर्वक तरीके से ज्ञापन लिया गया।

Related Articles

Back to top button