अग्निपथ विरोध: पहचान करने वाले को मिलेगा इनाम, अलीगढ़ विरोध में शामिल लोगों के पोस्टर जारी

केंद्र सरकार द्वारा सेना में नई भर्ती योजना 'अग्निपथ योजना' को लेकर शुक्रवार को जमकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिला है। इस योजना को लेकर यूपी से बिहार तक तहलका मचा हुआ है।

लखनऊ। केंद्र सरकार द्वारा सेना में नई भर्ती योजना ‘अग्निपथ योजना’ को लेकर शुक्रवार को जमकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिला है। इस योजना को लेकर यूपी से बिहार तक तहलका मचा हुआ है। युवा इस योजना का जमकर विरोध कर रहे है। इस विरोध के दौरान रेलवे को करोड़ो का नुक्सान हुआ है। ऐसे में अलीगढ़ जिले के टप्पल इलाके में शुक्रवार को हुई हिंसा को लेकर पुलिस ने शनिवार सुबह विरोध प्रदर्शन में शामिल लोगों के पोस्टर जारी किए हैं। पुलिस को ये फुटेज सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से मिला हैं।

पहचान करने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा-Up News

बता दे कि अलीगढ़ पुलिस के मुताबिक टप्पल इलाके में शुक्रवार की हिंसा से संबंधित मामले में वांछित लोगों की फोटो हैं और और इनमें से किसी की भी पहचान करने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा और जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। पुलिस अपील का जवाब देने के इच्छुक किसी भी व्यक्ति के लिए थाना प्रभारी, टप्पल पुलिस स्टेशन, सर्कल अधिकारी (खैर सर्कल), एसपी ग्रामीण और एंटी क्राइम हेल्पलाइन का मोबाइल नंबर जारी किया गया है।

नागरिकों में विश्वास जगाने के लिए फ्लैग मार्च

इसके अलावा, एसएसपी अलीगढ़ कलानिधि नैथानी ने शुक्रवार शाम अपने बयान में बताया कि जिले में शांति बहाल कर दी गई है और नागरिकों में विश्वास जगाने के लिए फ्लैग मार्च किया गया है।  टप्पल क्षेत्र के जट्टारी में बसों और पुलिस चौकी को हुए नुकसान में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए 10 टीमों का गठन किया गया है। गंभीर अपराध के लिए धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। एसएसपी अलीगढ़ ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति शिकायत करता है तो आगे का मामला दर्ज किया जाएगा, और उसके खिलाफ कड़ी कार्वाई की जाएगी।

यूपी ये लेकर बिहार तक विरोध जारी

गौरतलब है कि अग्निपथ योजना को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। इसी विरोध को लेकर आज बिहार बंदी का ऐलान किया गया है। अग्निपथ को लेकर शुरु हुआ विरोध प्रदर्शन शनिवार को हिंसक हो गया। विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों के जान की परवाह किए बगैर पथराव कर वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें- अग्निपथ पर युवाओं की बैठक, विरोध का ये कैसा तरीका ?

ये भी पढ़ें-गुजरात चुनाव में अखिलेश यादव भी ठोकेंगे ताल, दिए ये संकेत

Up NEWS

Political News

Related Articles

Back to top button