आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम भेजा ज्ञापन,अग्निपथ योजना को रद्द करने की मांग की

जनपद शामली में राष्ट्रीय लोक दल व आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से धरना प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम भेज कर अग्निपथ योजना को रद्द करने की मांग

जनपद शामली में राष्ट्रीय लोक दल व आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से धरना प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम भेज कर अग्निपथ योजना को रद्द करने की मांग की इस दौरान दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स भी कलेक्ट्रेट में मौजूद रहा।

अग्नीपथ योजना से लगातार देशभर में विरोध

आपको बता दें कि सरकार के द्वारा चलाई गई अग्नीपथ योजना से लगातार देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है।  शामली जनपद में भी राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ता व आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से शामली में धरना प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने शामली कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर एक दिवसीय धरना उसके बाद प्रदर्शन किया और एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम डीएम को सौंपा। राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष मुकेश सैनी का कहना है कि सरकार के द्वारा अग्नीपथ योजना को तत्काल प्रभाव से रद्द किया जाए और उसे वापस लिया जाए।

अग्नीपथ योजना युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़

अग्नीपथ योजना युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अपने ज्ञापन में सरकार से मांग की है कि सरकार के द्वारा तीन साल से कोई भी भर्ती नहीं की गई युवाओं के लिए भर्ती की योजना लागू की जाए। युवाओं को रोजगार मिले क्योंकि अग्निपथ योजना में 4 साल के बाद युवा सड़कों पर बेरोजगार घूमेगा। अग्निपथ योजना को तुरंत रद्द किया जाए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने युवाओं से भी अपील की है कि वह शांति पूर्वक अपना विरोध जताए किसी तरह की कोई भी आगजनी व तोड़फोड़ ना करें। इस दौरान विरोध प्रदर्शन करने में दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स भी शामली कलेक्ट्रेट में मौजूद रहा।

Related Articles

Back to top button