यूपी के अफसरों में मची खलबली, लखनऊ से लेकर दिल्ली तक इनकम टैक्स का रेड जारी

उत्तर प्रदेश में लगातार छापेमारी का सिलसिला जारी है। इनकम टैक्स विभाग ने यूपी के भ्रष्ट  अफसरों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है।

लखनऊ.  उत्तर प्रदेश में लगातार छापेमारी का सिलसिला जारी है। इनकम टैक्स विभाग ने यूपी के भ्रष्ट  अफसरों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। जिन अफसरों पर सरकारी योजनाओं में सेंध लगाकर भ्रष्टाचार करने के आरोप हैं उनके खिलाफ बड़ी कार्वाई की जा रही है। छापेमारी का सिलसिला यूपी के राजधानी लखनऊ से लेकर दिल्ली व कोलकता तक जारी है। इस रेड की चपेट में आने वाले यूपी के अधिकारियों में उद्योग और उद्यमिता विभाग के बड़े अधिकारी शामिल हैं, जिनके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

इन अफसरों पर छापेमारी की कार्रवाई जारी-Up News

जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स विभाग ने तीन दिनों के इस सर्च अभियान को ‘ऑपरेशन बाबू साहेब’ का नाम दिया है। इस ऑपरेशन के तहत दोषी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। ऐसे अफसरों में यूपी के वरिष्ठ नौकरशाह जैसे उपायुक्त राजेश यादव, प्रवीण सिंह, उद्योग विभाग के एक मैनेजिंग डायरेक्टर आदि के नाम शामिल हैं। लखनऊ, कानपुर के साथ ही इन अफसरों के दिल्ली और कोलकाता स्थित ठिकानों पर भी छापे मारे गए हैं। यादव के कंपनी बाग​ चौराहा स्थित आवास पर भी रेड मारी गई।

यूपी के अफसरों में मची खलबली

वहीं खबरों की मानें तो आईटी विभाग के रडार पर ऐसे एक दर्जन से ज़्यादा अफसर हैं,  इस ​अभियान को तीन दिनों तक जारी रखा जाने वाला है यानी शुक्रवार से रविवार तक रेड डाली जाएगी। गौरतलब है कि इससे पहले गोल्डन बास्केट फर्म से जुड़े अंचित मंगलानी और प्रतिभा यादव के आवासों पर भी रेड डाली थी। इसके बाद से ही यूपी के अफसरों में खलबली मची हुई है।

ये भी पढ़ें-गुजरात चुनाव में अखिलेश यादव भी ठोकेंगे ताल, दिए ये संकेत

ये भी पढ़ें-छात्रों का इंतजार हुआ खत्म, आज यूपी बोर्ड का रिजल्ट होगा जारी

Up NEWS

Political News

Related Articles

Back to top button