घंटो हाइवे पर भीड़ के बीच टहलता रहा बाघ, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

पीलीभीत टाइगर रिज़र्व के अंदर से गुजरने वाली सड़क माधोटांडा – पीलीभीत रोड पर कल राहगीरो को बाघ रोड पर टहलता मिला। सड़क के दोनो तरफ लोग अपने अपने वाहन से नीचे उतर कर बाघ की वीडियो बनाने लगे। बाघ दोनो तरफ खड़ी भीड़ से चंद कदम की दूरी पर था, लेकिन बाघ से कोई डर नही रहा था। बाघ भी भीड़ के सामने टहलता रहा। कुछ ही देर में सड़क पर जाम लग गया। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल जो वीडियो सोशल मीडिया के वायरस हो रहा है वह पीलीभीत का है। कल पीलीभीत टाइगर रिज़र्व के बीच से गुजरने वाली सड़क माधोटांडा – पीलीभीत पर रिछोला चौकी के पास सड़क पर बाघ टहलता हुआ मिला। सड़क के दोनों तरफ बाघ के स्टेचू के साथ जंगल के दोनों तरफ लिखा हुआ है सावधान मै सड़क पार कर रहा है और ये लिखा हुआ कल सही साबित हुआ जब बाघ सड़क पर टहलता मिला। सड़क के दोनों तरफ जाम लग गया। वही कुछ लोग बाघ की तस्वीर लेने लेगे न लोग बाघ से डर रहे थे न बाघ लोगो से।

सड़क पर बाघ काफी देर तक रुका। बाघ के सड़क पर होने की सूचना पुलिस और पीलीभीत टाइगर रिज़र्व को दी गई। कुछ ही देर में रिछोला चौकी की पुलिस और माला रेज  के वन कर्मी मौके पर आ गए और लोगो को रोक कर बाघ को सड़क की तरफ मोड़ दिया।

 

जब से लॉक डाउन शुरू हुआ था तब से लगातार जंगली जानवर देखे जा रहे है। लेकिन अब आवाजाही में छूट मिली है जिसकी वजह से बाघ सड़को पर टहलता मिल गया और लोग वीडियो बना कर वायरल कर रहे है। वन विभाग के प्रशासन सड़क के बीच गुजरने वाली सड़क से आने जाने वाले लोगो को अलर्ट किया है।

Related Articles

Back to top button