PubG खेलते खेलते डिप्रेशन में पहुंचा छात्र, खुद को गोली से उड़ाया

0
172

यूपी के बुलंदशहर में पब्जी खेलते खेलते एक छात्र इस कदर तनाव में पहुंच गया कि उसने खुद को ही गोली से उड़ा दिया। आनन फानन में परिजन छात्र को अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने छात्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज तफ्तीश शुरू कर दी है। यह तस्वीर है यूपी बुलंदशहर के निशांत उर्फ जोनी की। जोनी पब्जी गेम खेलते खेलते इतना डिप्रेशन में आ गया कि उसने खुद में गोली मार जीवन लीला समाप्त कर ली।


दरअसल बुलंदशहर कोतवाली देहात के गांव जटापुर निवासी निशांत उर्फ जोनी शुक्रवार की सुबह जब परिवार के सभी सदस्य खेत पर गए हुए थे तब निशात घर में अकेला पब्जी गेम खेल रहा था। निशांत के परिजनों का दावा है कि निशांत पब्जी गेम खेलता खेलता इतना डिप्रेशन में चला गया कि उसने खुद को ही गोली मार ली। जैसे ही फायरिंग की आवाज पड़ोसियों ने सुनी तो उन्होंने परिजन को इत्तला किया। परिजन रोते बिलखते तत्काल घर पहुंचे और आनन फानन में लहूलुहान अवस्था में विकास को अस्पताल ले आये, जहां चिकित्सकों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। इस सम्बंध में कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी ने बताया कि विकास के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और बारीकी से जांच की जा रही है। इस सम्बंध अभी किसी प्रकार की तहरीर प्राप्त नही हुई है।

मृतक के परिजनों की माने तो विकास मोबाइल फोन में पब्जी गेम खेलता था और हर समय उसी में ही व्यस्त रहता था। निशांत की मौत का कारण पब्जी गेम है।
परिजनों ने सरकार से पब्जी गेम पर प्रतिबंध की मांग की है। पुलिस के मुताबिक छात्र के मोबाइल फोन में पब्जी गेम इंस्टाल होना पाया गया है। छात्र के मोबाइल को जांच के लिए भेज प्रकरण की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here