कानपुर गोलीकांड पर अब ओवैसी ने सीएम योगी पर साधा निशाना, बोले ‘ठोक देंगे’ नीति रही विफल

कानपुर में गोली कांड में कानपुर पुलिस के 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। इसके बाद लगातार योगी सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं। ऐसे में अब कानपुर मुठभेड़ को लेकर AIMIM के चीज असदुद्दीन ओवैसी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ की ‘ठोक देंगे’ नीति पूरी तरह राजनीतिक विफलता थी। इस विनाशकारी नीति के लिए यूपी के मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आप नियम कानून को बंदूक से दवा नहीं सकते हमें इस मामले में सकारात्मक परिणाम की उम्मीद है। ओवैसी ने कहा कि राज्य ने उनके जैसा बन कर हत्यारों और अपराधियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश की है। राज्य सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि विकास दुबे को गिरफ्तार किया जाए। यह सिर्फ एक मुठभेड़ नहीं होनी चाहिए।

ओवैसी ने कहा कि यह मामला मुख्यमंत्री योगी के लिए एक व्यक्तिगत चुनौती है जिसकी ठोक देंगे नीति अपराध को कम करने में विफल रही। विकास दुबे के खिलाफ कार्रवाई और सजा से न्याय प्रणाली में विश्वास बढ़ेगा।

इससे पहले ओवैसी ने पीएम के लिए दौरे को लेकर भी तंग करता था। ओबीसी ने ट्वीट करते हुए कहा था ‘प्रधानमंत्री अच्छा हुआ कि आप आज हमारे जवानों से मिलने तो चले गए और जख्मी जवानों से मुलाकात कर ली। इससे उनका हौसला तो बढ़ेगा। यहां चौकीदार कह रहे हैं ना घुस आया है ना घुसा हुआ है।’

ओवैसी ने कहा वह कहते हैं मुंह तोड़ जवाब लेकिन किसे? चीन का नाम लेने में इतनी झिझक क्यों? ले में आज के शो से साबित होता है दुश्मन (चीन) घर में घुसा बैठा है। क्या चौकीदार को पता है कि हम मौजूदा युद्ध भंडार के सहारे केवल 12 दिनों के लिए पूर्ण पैमाने पर युद्ध को बनाए रख सकते हैं?’

Related Articles

Back to top button